06 MAYMONDAY2024 4:55:52 AM
Nari

Bigg Boss: 20 साल छोटी लड़की से इश्क फरमाते दिखे शालीन, Ex-Wife लगा चुकी है संगीन आरोप

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 08 Oct, 2022 06:07 PM
Bigg Boss: 20 साल छोटी लड़की से इश्क फरमाते दिखे शालीन, Ex-Wife लगा चुकी है संगीन आरोप

एक दौर में अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहने वाले शालीन भनोट एक बार फिर चर्चा का विषय बने हुए हैं। एक्टर इन दिनों टीवी के चर्चित शो बिग बॉस में नजर आ रहे हैं, ऐसे में उनकी नजदीकियां शो की ही एक कंटेस्टेंट्स के साथ बढ़ रही है। हैरानी की बात यह है कि जिनके साथ उनका नाम जुड़ रहा है वह उनसे 20 साल छोटी है। याद हो कि शालीन वही है जिन पर मारपीट का भी आरोप लग चुका है।

PunjabKesari
दरअसल शालीन‘बिग बॉस 16’ के घर में एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स माने जा रहे हैं। इस दौरान वह ‘इमली’ फेम सुंबुल तौकीर खान के काफी करीब दिखाई दे रहे हैं। दोनों को देखकर तो यही लगता है कि सुम्बुल अपना दिल हार बैठी है। इन दोनों की नजदीकियां देख घर के बाकी सदस्य भी हैरान हैं। टीना दत्ता ने सुंबुल को लेकर शालीन से बात भी की थी लेकिन उन्होंने ऐसा कुछ भी होने से इंकार कर दिया। 

PunjabKesari

हालांकि दर्शकाें का मानना है कि दोनों सिर्फ शो के लिए ये सब कर रहे हैं। लोगों को लगता है कि ये दोनों सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बनने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें शो के इन दोनों कंटेस्टेंट की उम्र में 20 सालों का अंतर है। याद हो कि एक वक्त ऐसा था जब शालीन और उनकी पूर्व पत्नी दलजीत कौर टीवी के फेमस कपल थे। लोगों की उनकी जोड़ी बेहद पसंद थी। 

PunjabKesari
 कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इस कपल ने साल 2009 में शादी की थी। हालांकि कुछ सालों बाद दोनों की राहें अलग रही थी। तलाक के बाद दलजीत ने शालीन पर  मारपीट और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। ये मामला पुलिस तक भी पहुंचा था, जिसक बाद एक्टर ने टीवी से दूरी बना ली थी। कुछ समय के बाद उन्होंने खुद को संभाला और टीवी सीरियल नागिन से वापसी की।

Related News