26 APRFRIDAY2024 9:22:57 PM
Nari

प्रिंस आर्यन का स्वागत है....मन्नत के बाहर मनी दिवाली, शाहरुख के छोटे बेटे ने भी फैंस के साथ मनाई खुशी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 29 Oct, 2021 11:32 AM
प्रिंस आर्यन का स्वागत है....मन्नत के बाहर मनी दिवाली, शाहरुख के छोटे बेटे ने भी फैंस के साथ मनाई खुशी

दिवाली से पहले ही मुंबई की सड़कों  में त्याोहार जैसा नजारा देखने को मिला। दरअसल शाहरूख खान के प्रशंसकों की प्रार्थना आखिरकर वीरवार को सुन ली गयी जब किंग खान  के बेटे आर्यन खान को बंबइ उच्च न्यायालय से जमानत मिल गयी। उसके बाद उनके बंगले के बाहर इस पल की खुशियां मनाने के लिए उनके प्रशंसकों की भीड़ जमा हो गयी।

PunjabKesari
इस आदेश के बाद प्रशंसक शाहरूख खान के आवास ‘मन्नत’ के बाहर जुटने लगे जहां भीड़ को नियंत्रित करने के लिए 20 पुलिसकर्मी तैनात किये गये थे। आर्यन को गिरफ्तारी के 20 दिनों से अधिक समय बाद जमानत मिली है। उसे मुंबई तट के समीप क्रूज पर मादक पदार्थ की जब्ती के सिलसिले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। शाहरूख के छोटे बेटे अबराम को ऊपर से खड़े होकर प्रशसंकों की ओर हाथ हिलाते हुए देखा गया। इससे बहुतों को वो बात याद आ गयी जब शाहरूख अपने जन्म दिन पर अपने समर्थकों की बधाई स्वीकार करते हैं और उनका अभिवादन करते हैं।

PunjabKesari
कुछ समर्थकों के हाथों में एक बैनर था जिसपर ‘प्रिंस आर्यन का स्वागत है’ लिखा था । अन्य के हाथों में तख्तियां थीं जिनपर लिखा था ‘ हम शाहरूख खान से प्यार करते हैं। हम आर्यन से प्यार करते है। कुछ प्रशंसकों ने पटाखे भी छोड़े लेकिन पुलिस ने बाद में उन्हें रोक दिया। शाहरूख की प्रशंसक सुजाता शाह ने कहा कि यह हमारे लिए सबसे अधिक खुशी का दिन है। हमारी मन्नत पूर्ण हो गयी। हमने खान परिवार के लिए बस प्यार एवं सकारात्मकता की प्रार्थना की थी , इसलिए यह हमारे लिए यह देखना भावुक क्षण है कि उन्हें आखिरकार राहत मिल गयी है। ’’

PunjabKesari
 

Related News