21 JANTHURSDAY2021 11:20:01 AM
Nari

पहले हुआ प्यार फिर किया इजहार, कोर्ट मैरिज कर एक-दूसरे के हुए शाहीर-रुचिका

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 27 Nov, 2020 02:43 PM
पहले हुआ प्यार फिर किया इजहार, कोर्ट मैरिज कर एक-दूसरे के हुए शाहीर-रुचिका

शादियों का सीजन चल रहा है। फिल्म जगत से लेकर टीवी इंडस्ट्री के सितारे शादी के बंधन में बंध रहे हैं। हाल ही में सिंगर नेहा कक्ड़, एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की शादी तस्वीरें सामने आई थी। वहीं अब टीवी सीरियल 'ये रिश्ते हैं प्यार के' फेम एक्टर शाहीर शेख भी अपनी गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। पिछले कुछ दिनों से शाहीर शेख अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए थे। 

कोरोना महामारी के कारण लिया कोर्ट मैरिज का फैसला

खबरों की मानें तो शाहीर और रुचिका ने कोर्ट मैरिज कर ली है। कोर्ट मैरिज का फैसला कपल ने कोरोना महामारी के कारण लिया है। वहीं कोर्ट मैरिज के बाद एक्टर अपनी पत्नी रुचिका कपूर को लेकर अपने घर जम्मू कश्मीर चले गए हैं। जहां दोनों के शादी के बंधन में बंधने की खुशी में छोटी सी पार्टी रखी गई है। वहीं मुंबई में रुचिका के घर पर भी उनकी शादी को लेकर छोटा सा फंक्शन किया गया है। 

PunjabKesari

मुझे उसके सामने एक्टिंग नहीं करनी पड़ेगी: शाहीर

शादी के बाद शाहीर शेख ने दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया, 'रुचिका अपने इमोशन्स को लेकर काफी ईमानदार है। हमारे रिश्ते की सबसे खास बात यह है कि हम पहले एक अच्छे दोस्त हैं। एक एक्टर होने के नाते मुझे हर समय कैमरा के सामने एक्टिंग करनी पड़ती है। लेकिन फिर मुझे ऐसा साथी मिल गया जिसके सामने मुझे एक्टिंग नहीं करनी पड़ेगी। मैं जैसा हूं उसके सामने वैसा ही रहूंगा। मैं हमेशा कहता हूं कि मैं एक खानाबदोश हूं लेकिन अब मुझे सही साथी मिल गया है जिसके साथ मैं अपनी जिंदगी की खूबसूरत शुरूआत कर सकता हूं।' 

PunjabKesari

अगले साल ट्रेडिशनल तरीके से लेंगे सात फेरे

खबरों की मानें तो अगले साल यानि जून 2021 को शाहिर और रुचिका ट्रेडिशनल तरीके से शादी करेंगे। शाहीर और रुचिका एक-दूसरे के साथ डेढ़ साल से रिलेशनशिप में है। कुछ दिन पहले ही शाहीर ने अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था।

PunjabKesari

वहीं अगर बात करें शाहीर के काम की तो वह कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। जिनमें 'झांसी की रानी', 'महाभारत', 'कुछ रंग प्यार के', 'ये रिश्ते हैं प्यार के' और 'तेरी मेरी लव स्टोरी' आदि सीरियल शामिल हैं। वहीं रुचिका एक्ट्रेस होने के साथ-साथ क्रिएटिव प्रोड्यूसर भी है।

Related News