02 MAYTHURSDAY2024 11:51:28 AM
Nari

सोनाली फोगाट की मौत मामले में नया मोड़, टिक टॉक स्टार के शरीर पर मिले कई चोट के निशान

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 Aug, 2022 06:45 PM
सोनाली फोगाट की मौत मामले में नया मोड़, टिक टॉक स्टार के शरीर पर मिले कई चोट के निशान

बीजेपी की नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनके शरीर पर चोट के निशान मिले हैं, जिसके बाद गोवा पुलिस ने  हत्या का केस दर्ज कर लिया है।  इस मामले में सुधीर सांगवान और सुखविंदर वासी को आरोपी बनाया गया है। फोगाट 22 अगस्त को जब गोवा पहुंची थीं तो सांगवान और वासी उनके साथ थे।

PunjabKesari

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पोस्टमॉर्टम की प्राथमिक रिपोर्ट में  सोनाली के शरीर में जख्म के निशान मिले हैं। रिपोर्ट में शरीर पर किसी कुंद वस्तु से जबरन कई बार वार करने का ज‍िक्र है। केमिकल एनेलिसिस रिपोर्ट के लिए विसरा रिजर्व किया गया है। सैंपल की टेस्टिंग के बाद इस बात की जानकारी मिल पाएगी कि सोनाली को जहर या कैमिकल दिया गया था या नहीं। 

PunjabKesari

पुलिस ने बताया कि 42 वर्षीय फोगाट की मौत से जुड़े मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) को जोड़ा गया है। सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने सांगवान और वासी के खिलाफ  अंजुना थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।  टिकटॉक से शोहरत हासिल करने वाली हरियाणा के हिसार की भाजपा नेता फोगाट (42) को मंगलवार सुबह उत्तरी गोवा जिले के अंजुना इलाके के सेंट एंथोनी अस्पताल में मृत लाया गया था। एक पुलिस अधिकारी ने पूर्व में कहा था कि संभवत: दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हुई। 

PunjabKesari
सोनाली फोगाट के भाई ढाका ने गोवा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें दावा किया गया था कि फोगाट की हत्या उनके दो सहयोगियों ने की। उन्होंने कहा कि मौत से कुछ समय पहले सोनाली फोगाट ने अपनी मां, बहन और परिवार के एक अन्य व्यक्ति से बात की थी। ढाका ने कहा कि वह परेशान लग रही थीं और उन्होंने अपने दो सहयोगियों के खिलाफ शिकायत की।ढाका ने यह भी दावा किया कि हरियाणा में उनकी बहन के फार्महाउस से सीसीटीवी कैमरे, लैपटॉप और अन्य महत्वपूर्ण चीजें उनकी मृत्यु के बाद गायब हो गई हैं।
 

Related News