27 APRSATURDAY2024 6:57:40 AM
Nari

सलमान खान की भाभी बोली- मुझे लड़कियां पसंद है, अपने रिश्ते को लेकर भी खोला राज

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Sep, 2022 03:44 PM
सलमान खान की भाभी बोली- मुझे लड़कियां पसंद है, अपने रिश्ते को लेकर भी खोला राज

बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान की एक्स बीवी सीमा सजदेह ने हाल में ही अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ ऐसे खुलासे किए जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है। एक तो सीमा ने कहा कि उन्हें लड़कियां पसंद हैं और दूसरा खुलासा करते हुए वो कहती है कि वो 5 साल पहले ही सोहेल से अलग हो चुकी थी।

PunjabKesari
दरअसल, नेटफ्लिक्स के शो 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' (Fabulous Lives of Bollywood Wives) का नया सीजन रिलीज हो चुका है। इस शो में 'इंडियन मैचमैकिंग' शो की सीमा तपारिया यानी सीमा आंटी ने शिरकत की। एपिसोड में महीप कपूर ने सीमा आंटी से दोस्त सीमा सजदेह के लिए परफेक्ट मैंच ढूंढने की रिक्वेस्ट की। इसी बीच सीमा आंटी ने सीमा सजदेह से पूछा कि सोहेल खान के साथ उनकी 22 साल पुरानी शादी आखिर क्यों टूटी? जवाब में सीमा ने कहा उनके ख्यालात नहीं मिलते थे। साथ में उन्होंने यह भी कहा कि वो सलमान खान के भाई सोहेल खान से पांच साल पहले ही अलग हो चुकी हैं। आगे सीमा तपारिया ने सीमा सजदेह से पूछा, 'लेकिन 22 साल बाद आपको समझ आया कि आपकी सोच नहीं मिलती है?' इसपर सजदेह ने जवाब दिया कि इन बातों में समय लगता है। सीमा तपारिया ने उन्हें कहा, 'आपने 22 साल साथ में बिताए हैं। 

PunjabKesari
सीमा सजदेह ने कहा कि वह बहुत हट्ठी इंसान हैं। आगे सीमा सजदेह ने मजाक में कहा, 'शायद मुझे औरतें पसंद हैं.' ये बात सुनकर महीप कपूर को गहरा झटका लगा और सीमा आंटी के भी होश उड़ गए। जिसके बाद सीमा सजदेह ने कहा कि वो मजाक कर रही है। सीमा सजदेह की बात को सुनने के बाद महीप कपूर ने मैचमेकर सीमा आंटी से कहा कि क्या वह उनकी दोस्त के लिए 'दुल्हन' ढूंढ सकती हैं? जवाब देते हुए सीमा तपारिया ने कहा, 'मैं ये सब नहीं करती. भारत में अभी लोग इसे लेकर ओपन नहीं हैं। शायद भविष्य में यह हो पाए. लेकिन अभी नहीं हो सकता.'। 

PunjabKesari
इसी बीच सीमा सजदेह ने यह भी कहा कि सोहेल और उन्होंने अपना रिश्ता बचाने की बहुत कोशिश की। सीमा कहती है,  हम दोनों अपना रिश्ता बचाने की कोशिश कर रहे थे। हमने फुल फॉर्मूला लगाकर देख लिया, उन्होंने भी कोशिश की। ऐसा नहीं है कि हमने साथ में कोशिश नहीं की, लेकिन बच्चों के आने के बाद चीजें बदल जाती हैं.' । सीमा ने यह भी कहा कि उनका छोटा बेटा तलाक को सही नहीं मानता हालांकि बड़ा बेटा इसे सही मानता है। बता दें कि हाल में ही एक इंटरव्यू में भी सीमा ने सोहेल के साथ तलाक पर बात की थी। सीमा ने कहा, 'बात यह है कि अगर मैं ऐसी जगह हूं, जहां एक गहरी खाई है। जहां आप आसानी से गिर सकते हैं तो मैं दूसरी तरफ रहना चाहूंगी। मुझे यह आगे बढ़ाता है। आपके बच्चे, फैमिली मेंबर्स, भाई और बहन कोई भी आपको ऐसे नहीं देख पाएगा। बहन या बेटी को इस तरह नहीं देख सकते इसलिए आप लगातार उस इंसान के लिए परेशान रहते हैं। यही वजह है कि मैंने जिंदगी को पॉजिटिव नजरिए से देखना शुरू कर दिया है। मैंने अपने पास से सारी नेगेटिविटी हटा दी है।'

PunjabKesari

वह आगे कहती हैं, 'मैं अपनी जिंदगी में अब एक ऐसे मुकाम पर पहुंच गई हूं कि मुझे किसी की परवाह नहीं है। मुझे जीवन में आगे बढ़ना है, इसलिए मैंने ये फैसला लिया। मेरे बच्चों और परिवार सभी को इस निर्णय के बारे में पता है।' एक्स हसबैंड सोहेल के बारे में बातें करते हुए कहा, 'मैं उन्हें प्यार करती हूं और हमेशा करूंगी। हमारा रिलेशनशिप काफी अच्छा रहा है। यह बस ऐसा ही कि जब आप बड़े होते हैं तो रिश्ते भी घुमावदार हो जाते हैं और अलग-अलग दिशा में जाते हैं। मुझे इस बारे में कोई सफाई नहीं देनी है, क्योंकि हम खुश हैं और हमारे बच्चे भी खुश हैं।' सीमा ने कहा, 'मेरे परिवार को यह समझना चाहिए कि मैं अपनी जिंदगी पॉजिटिव एंगल के देख रही हूं। मैंने सारी नेगेटिविटी को पीछे छोड़ दिया है। मैं एक ऐसी जगह पहुंच गई हूं, जहां मुझे किसी चीज की चिंता नहीं है। मेरे लोगों को पता है कि मैं कौन हूं।' बता दें तलाक से 2 साल पहले ही सीमा और सोहेल अलग रहते थे इनकी लव स्टोरी की बात करें तो मुंबई में चंकी पांडे की सगाई में सोहेल और सीमा की मुलाकात हुई थी।

Related News