29 APRMONDAY2024 2:00:55 PM
Nari

कोई महंगे Hair Products नहीं, घने बालों के लिए भूमि लगाती हैं ये Hairmask

  • Edited By palak,
  • Updated: 18 Jul, 2023 10:03 AM
कोई महंगे Hair Products नहीं, घने बालों के लिए भूमि लगाती हैं ये Hairmask

भूमि पडनेकर उन बी-टाउन एक्ट्रेसेज में से हैं जिन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में पहचान बनाई है। इसलिए फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं। भूमि की एक्टिंग के साथ-साथ फैंस उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं। एक्ट्रेस की खूबसूरती के अलावा उनके घने बाल भी फैंस को काफी अट्रैक्ट करते हैं। अवॉर्ड फंक्शन हो या कोई इवेंट भूमि के घने बाल उनके लुक पर चार-चांद लगा ही देते हैं। आज एक्ट्रेस अपना जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में आपको बताते हैं कि आखिर उनके घने बालों का क्या राज है। तो चलिए जानते हैं एक्ट्रेस के घने बालों का सीक्रेट...

दादी नानी के नुस्खे करती हैं इस्तेमाल 

एक इंटरव्यू में भूमि ने अपने घने बालों का राज बताते हुए कहा था कि वह अपनी खूबसूरती बरकरार रखने के लिए दादी और नानी के बताए नुस्खे ही इस्तेमाल करती हैं। अपने बालों की चमक और उन्हें हैल्दी बनाए रखने के लिए  भूमि डीआईवाई हेयरमास्क लगाती है।एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि - मुधे नहीं पता कि यह हमारे लिए यूनीक है या नहीं लेकिन मेरी मां मेरे बालों में दही लगाती हैं और मां के बालों में नानी इसको लगाया करती थी। 

PunjabKesari

कैसे लगाएं बालों में दही? 

 . गाढ़ा दही लें और उसको अच्छी तरह से फेंट लें। 
 . फेंटने के बाद इसे अपने बालों में अच्छी तरह से जड़ों तक लगा लें। 
. 30 मिनट तक इसे अपने बालों में लगा रहने दें। 
. तय समय के बाद अपने बालों को सादे पानी से धो लें। 
. नियमित इस्तेमाल से बाल घने बनने लगेंगे।   

PunjabKesari

ऐसा है भूमि का ब्यूटी रुटीन 

भूमि त्वचा को ग्लोइंग बनाने रखने के लिए काफी पानी पीती हैं। वह अच्छी डाइट फॉलो करती हैं। इसके अलावा चेहरे पर सीटीएम रुटीन यानी की चेहरे को क्लींज, टोन और मॉइश्चराइज करना बिल्कुल भी नहीं भूलती हैं। 

जरुर हटाती हैं मेकअप 

सोने से पहले भूमि मेकअप हटाना नहीं भूलती। सोने से पहले वह हमेशा अपना चेहरा साफ करके सोती हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस एक्सरसाइज भी जरुर करती हैं। 

PunjabKesari

Related News