04 AUGTUESDAY2020 5:26:59 AM
Nari

सौम्या टंडन का हेयर ड्रेसर निकला कोरोना पॉजिटिव, मेकर्स ने एक्ट्रेस को दी ये सलाह

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 09 Jul, 2020 01:52 PM
सौम्या टंडन का हेयर ड्रेसर निकला कोरोना पॉजिटिव, मेकर्स ने एक्ट्रेस को दी ये सलाह

कोरोना का कहर अभी भी जारी है ऐसे में पहले जहां कोरोना के कारण पूरे देश में लॉकडाउन लगा था वहीं अब सरकार ने इस लॉकडाउन में ढील दे दी है ताकि जितने भी रूके काम हैं वो पूरे हो सकें। इसी बीच मार्च के बाद अब जाकर कुछ फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू हुई है लेकिन अभी भी कोरोना का खतरा कम नहीं हुआ है, अभी भी कोरोना के मामले रोज आ रहे हैं वहीं अब कोरोना ने शूटिंग सेट पर भी दस्तक देनी शुरू कर दी है।

PunjabKesari

दरअसल भाभी जी घर पर हैं का एक क्रू मेंबर पॉजिटिव पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया है। वहीं आपको ये भी बता दें जो क्रू मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है वो भाबीजी घर पर हैं में गोरी मेम यानि अनीता भाभी का रोल प्ले करने वाली सौम्या टंडनकी की पर्सनल हेयर ड्रेसर है। इसके बाद सेट पर हड़कंप मच गया। 

PunjabKesari

शो के निर्माताओं ने लिया ये फैसला 

क्रू मेंबर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद एक्ट्रेस की हेयर ड्रेसर ने खुद को  क्वारंटाइन कर लिया हैं वहीं दूसरी ओर शो के निर्माताओं ने ये फैसला लिया है कि एक्ट्रेस सौम्या को भी अभी शूटिंग से ब्रेक ले लेनी चाहिए ताकि इससे बाकी के मेंबर्स बचे रहें। हालांकि आपको ये भी बता दें कि इस शो की शूटिंग को रोका नहीं गया है बल्कि बाकी मेंबर्स शूटिंग पर आ रहे हैं । वहीं कोरोना काल में शूटिंग सेट पर ये कोई पहला केस नहीं है बल्कि इसके पहले एक महानायक डॉ.बीआर अम्बेडकर के सेट पर एक्टर जगन्नाथ निवांगुने कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद शो की शूटिंग 3 दिन के लिए रोक दी गई थी। 

Related News