27 APRSATURDAY2024 7:39:21 AM
Nari

Miss Universe में पहली बार नजर आएगा सऊदी अरब, ये खूबसूरत मॉडल करेगी देश को रिप्रेजेंट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 Mar, 2024 10:36 AM
Miss Universe में पहली बार नजर आएगा सऊदी अरब, ये खूबसूरत मॉडल करेगी देश को रिप्रेजेंट

कट्टरपंथी इस्‍लामिक देश सऊदी अरब का अब इतिहास बदलने जा रहा है। पहली बार इस देश की बेटी मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भाग लेगा। इससे पहले सऊदी अरब इन सब से अछूता था पर अब लोगों की सोच में बदलाव आ रहा है। ऐसे में सब जानना चाह रहे हैं कि आखिर कौन है वाे लड़की जो पहली बार सऊदी अरब को रिप्रजेंट करेगी। चलिए जानते हैं उसके बारे में विस्तार से। 

PunjabKesari
इस अनुभवी और प्रभावशाली हस्ती  का नाम है रूमी अलकाहतानी, जो मिस यूनिवर्स स्टेज पर सऊदी अरब के झंडे को लेकर उतरेंगी। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर   मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भाग लेने की खुशी जाहिर की। रूमी ने अपने पोस्ट में लिखा- "मिस यूनिवर्स 2024 प्रतियोगिता में भाग लेने पर मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं. मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में सऊदी अरब की यह पहली भागीदारी है"।

PunjabKesari
तस्वीर में मॉडल को स्ट्रैपलेस सीक्विन्ड गाउन पहने सऊदी अरब का झंडा पकड़े हुए दिख रही है। वह पहले भी सौंदर्य प्रतियोगिता में हिस्सा ले चुकी हैं।  हाल ही कुछ सप्ताह पहले उन्होंने मलेशिया में मिस एंड मिसेज ग्लोबल एशियन में भी हिस्सा लिया था। अब देखना यह है कि वह अपने देश का नाम कहां तक रोशन करती हैं।सऊदी अरब के लोगों को उनसे बेहद उम्मीदें हैं। 

PunjabKesari
इस्लामिक देशका सऊदी अरब  मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में शामिल होना एक बड़ा संदेश है। याद हो कि  पाकिस्तानी मॉडल एरिका रॉबिन मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के कारण अपने ही देश में विरोध का सामना कराना पड़ा था।  कराची की रहने वालीं एरिका रॉबिन पाकिस्तान की पहली मिस यूनिवर्स बनी थीं।

Related News