18 JUNTUESDAY2024 1:28:20 PM
Nari

सारा को फिर सताई सुशांत की याद, एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता ने भी शेयर की अनदेखी तस्वीर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Jun, 2024 11:57 AM
सारा को फिर सताई सुशांत की याद, एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता ने भी शेयर की अनदेखी तस्वीर

सुशांत सिंह राजपूत तो इस दुनिया से चले गए पर उनकी यादें आज भी जिंदा है। 4 साल बाद भी लोग उन्हें भूला नहीं पाए हैं। कल डेथ एनिवर्सरी के मौके पर परिवार समेत दोस्तों ने भी एक्टर को याद किया। एक्ट्रेस सारा अली खान ने हर साल की तरह इस बार भी अपने पुराने दोस्त को याद कर उनके साथ दिल छू देने वाली तस्वीर शेयर की है।  उनके अलावा सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी उन्हें याद किया है। 

PunjabKesari
एक्ट्रेस सारा अली खान ने डेब्यू मूवी 'केदारनाथ' में सुशांत के साथ काम किया था।  वह किसी ना किसी बहाने सुशांत को याद कर ही लेती हैं। कल उन्होंने केदारनाथ की शूटिंग के दिनों की एक तस्वीर शेयर कर  सुशांत की यादों को फिर से ताजा कर दिया। इस तस्वीर में दोनों एक छोटे से मंदिर के सामने बैठकर प्रार्थना करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

PunjabKesari
सारा ने इस तस्वीर के साथ कई इमोटिकॉन्स और उसी फिल्म का गाना नमो नमो भी शेयर किया है। इस फोटो पर हाथ जोड़ने वाले सारा ने  सिम्बल से लेकर जाप माला, शनि ग्रह, हस्मा हाथ, टेलीस्कोप, त्रिशूल, तितली, अंतरिक्ष, प्रकृति और वीडियो कैमरा का इमोजी लगाया है। इन सब चीजों का सुशांत के साथ कनेक्शन था।  सारा  और सुशांत सिंह राजपूत के अफेयर के चर्चा इसी मूवी के सेट से सामने आए थे। एक्टर की मौत के बाद भी सारा से पूछताछ की गई थी।

PunjabKesari

वहीं  एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे जैन ने भी सुशांत की अनदेखी फोटो शेयर कर उन्हें याद किया। इस तस्वीर में एक्टर ग्रे स्लीवलेस टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने दिखाई दे रहे हैं और अपने पेट डॉग 'फज' के पीछे खड़े हैं। याद हो कि अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने एक साथ टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में साथ काम किया था। दोनों का काफी लंबा अफेयर भी रहा पर बात कभी शादी तक नहीं पहुंच पाई।

Related News