23 OCTFRIDAY2020 5:47:50 AM
Nari

कभी खाने के लिए नहीं थे मिथुन की इस एक्ट्रेस के पास पैसे, अब बिग बॉस में मचाने आ रही है धमाल

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 06 Oct, 2020 03:15 PM
कभी खाने के लिए नहीं थे मिथुन की इस एक्ट्रेस के पास पैसे, अब बिग बॉस में मचाने आ रही है धमाल

 

टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस 14 में इस बार तूफानी सीनियर्स घर में काफी बवाल मचा रहे हैं। अब शो से जुड़ी नई अपडेट सामने आई है। खबरों की माने तो अब शो में 4 और कंटेस्टेंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है, जिनमें से एक मिथुन चक्रवर्ती की हीरोइन है। जी हां, बी-ग्रेड फिल्मों की एक्ट्रेस सपना सप्पू बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाली है हालांकि इसे लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। शो के तूफानी सिनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान तो शो का मजा दोगुना बढ़ा ही रहे हैं। इसी के साथ अब सपना सप्पू भी घर में धमाल मचाती दिखाई देगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

When you challenge people... You may Lose one day... When you challenge yourself... you'll Win everyday... 🙏🥰 #boss

A post shared by Sapna Sappu (@sapnasappuofficial) on Sep 30, 2020 at 12:15am PDT

चलिए आपको बताते हैं कि आखिर कौन है सपना सप्पू...

सपना सप्पू 80 और 90 के दशक की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं जो ज्यादातर अपने बोल्ड सीन्स के लिए फेमस है। सपना का असली नाम जरीना शेख है। सपना ने मिथुन चक्रवर्ती की बहन के किरदार में बॉलीवुड डेब्‍यू किया था। 20 साल में सपना ने हिंदी, भोजपुरी और गुजराती भाषा में 200 से ज्‍यादा फिल्‍में की हैं।

7 साल पहले की बिजनेसमैन से शादी

पर्सनल लाइफ की बात करें तो सपना सप्पू की जिंदगी काफी विवादों में रही हैं। उन्होंने 2013 में गुजरात के बिजनेसमैन राजेश गोयल से शादी की थी हालांकि, शादी के कुछ वक्त बाद उनके पति ने उन्हें छोड़ दिया था। दोनों का एक बेटा है। सपना अपने बेटे के साथ मुंबई में रह रही है। एक इंटरव्यू में सपना ने बताया था कि उनके पति ने उनके सेलेब्रिटी स्टेटस को देखकर शादी की और जब उनका मतलब निकल गया तो उन्होंने एक्ट्रेस को छोड़ दिया। शादी के बाद सपना ने फिल्मों से भी दूरी बना ली थी। सपना के मुताबिक, पति से अलग होने के बाद उन्हें मुंबई में खाने तक के पैसे नहीं थे और ना ही उनके पास कोई काम था। उस वक्त उन्होंने अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला ले लिया था हालांकि अपने बेटे के कारण उन्होंने यह कदम नहीं उठाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Perfect maturity is when someone hurts you ... But You try to understand their situation and Not hurt them back ... Simple Sappu

A post shared by Sapna Sappu (@sapnasappuofficial) on Sep 20, 2020 at 7:06am PDT

सपना के मुताबिक, फिलहाल उन्होंने अपने पति से अलग होने के लिए तलाक की अर्जी दी हुई है। हाल में सपना वेब सीरीज में नजर आई, जिसमें वह न्यूड सीन देती हुई दिखी। सपना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि बेटे की परवरिश के लिए वह यह काम कर रही है क्योंकि उसके पति ने सब कुछ ले लिया। सपना ने टीवी सीरियल 'जाए कहां' में भी काम किया। सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। अब देखना होगा कि बिग बॉस के घर में सपना क्या धमाल मचाती है।

Related News