21 JANTHURSDAY2021 12:13:19 PM
Nari

प्यार ऐसा भी! इस एक्टर की बीवी ने खुद खुशी-खुशी की थी पति की दूसरी शादी

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 04 Dec, 2020 06:34 PM
प्यार ऐसा भी! इस एक्टर की बीवी ने खुद खुशी-खुशी की थी पति की दूसरी शादी

इसमें कोई शक नहीं की पर्दे पर रोमांस करते-करते कुछ कपल रियल लाइफ में एक दूसरे को प्यार कर बैठते है, किसी का तो प्यार परवान चढ़ जाता है, तो कुछ हमेशा के लिए एक-दूसरे से अलग हो जाते है, आज हम आपको टीवी के एक ऐसे ही कपल के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें पर्दे पर एक्टिंग करते हुए प्यार हुआ लेकिन इनकी लवस्टोरी का दूसरा इंटरस्टिंग पहलू यह था कि प्यार भी इन्होंने अपने पहले पार्टनर की परमिशन से किया। जी हां, सुनने में थोड़ा अजीब है लेकिन सच यही है। तो चलिए जानते है उस टीवी स्टार की कहानी...

पहले से शादीशुदा थे संजीव सेठ 

हम बात स्टार प्लस के मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक्टर संजीव सेठ और एक्ट्रेस लता सभरवाल की कर रहे हैं जिन्होंने रील लाइफ में तो पति-पत्नी का किरदार निभाया लेकिन इस किरदार को निभाते-निभाते ही इन स्टार को एक-दूसरे से प्यार हो गया। हालांकि, इनकी लवस्टोरी आसान नहीं थी, क्योंकि संजीव सेठ पहले से शादीशुदा और दो बच्चों के पिता थे मगर उन्होंने पहली पत्नी को धोखा देने के बजाए उनसे परमिशन लेकर लता सभरवाल से शादी की।

PunjabKesari

पहली पत्नी से मांगी दूसरी शादी की इजाजत

दरअसल, जब संजीव को लता से प्यार हुआ तो उन्होंने कई दिनों तक उन्हें प्रपोज नहीं किया क्योंकि उन्हें डर था कि इसका असर कहीं उनके प्यार पर ना पड़ जाए। उन्होंने लता को प्रपोज करने से पहले अपने बच्चों व पत्नी को इस बारे में बताया और उनसे दूसरी शादी की इजाजत मांगी। संजीव की ईमानदारी और ऐसा व्यवहार देखकर उनकी पहली बीवी काफी खुश हुई जिसके बाद उन्होंने खुशी-खुशी अपने पति को दूसरी शादी की इजाजत दे दी और फिर संजीव ने लता को प्रपोज किया और तो और दूसरी शादी में संजीव की पहली पत्नी ने ही हाथ बंटाया। साल 2010 में संजीव ने दूसरी शादी की जिसके बाद उनका एक बेटा हुआ जिसके साथ वो हैप्पी लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं। लता सभरवाल ने 35 साल की उम्र में शादीशुदा संजीव के साथ शादी की थी। लता ने टीवी सीरियल्स के अलावा फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने फिल्म 'विवाह' में शाहिद कपूर की भाभी का रोल प्ले किया था।

PunjabKesari

बता दें कि संजीव की पहली शादी एक्ट्रेस रेशमा टिपनिस से हुई थी। दोनों की उम्र में करीब 12 साल का अंतर था। रेशमा ने महज 20 साल की उम्र में संजीव से शादी रचाई थी लेकिन शादी के कुछ दिन तक तो सब ठीक चला लेकिन फिर घर में कलह शुरू हो गई जिसके 11 साल बाद दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने के फैसला कर लिया था।

PunjabKesari

एक बात है कि रेशमा का दिल काफी बड़ा था जिन्होंने अपने पति को खुशी-खुशी किसी दूसरी औरत के हवाले कर दिया था वो भी सिर्फ एक वजह से जोकि कुछ और नहीं बल्कि पति की ईमानदारी के चलते है। जी हां, प्यार पर किसी का जोर नहीं होता जो कभी भी किसी से भी हो सकता हैं लेकिन संजीव ने अपनी पत्नी को धोखे में रखने के बजाए पहले ही उन्हें अपने दिल की फिलिंग बयां कर दी और दूसरी शादी के लिए इजाजत मांगी।

Related News