27 APRSATURDAY2024 5:35:38 AM
Nari

पत्नी मान्यता को माॅम कहते हैं संजय दत्त, जानिए क्यों?

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 24 Jul, 2020 02:48 PM
पत्नी मान्यता को माॅम कहते हैं संजय दत्त, जानिए क्यों?

बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। मान्यता ने हर दुख सुख में संजय दत्त का साथ दिया है। बीते दिनों मान्यता ने अपना जन्मदिन मनाया। संजय दत्त ने इस खास मौके पर अपनी पत्नी को एक अनोखे अंदाज में बर्थडे विश किया।

PunjabKesari

एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। शेयर किए गए वीडियो में दोनों कपल की रोमांटिक पलों की तस्वीरें दिखाई दे रही है। इन तस्वीरों में दोनों की जोड़ी बेहद प्यारी लग रही है। इसके साथ ही संजय दत्त ने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मॉम, आप में से जो लोग नहीं जानते हैं, मैं उनको मां को बुलाता हूं। मेरे जीवन में आने और इसे इतना सुंदर बनाने के लिए धन्यवाद। आप अद्भुत हैं और मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं! काश मैं आज आपके साथ और बच्चों के साथ होता, लेकिन मुझे उम्मीद है कि आपका दिन उतना ही खास है जितने आप मेरे लिए हैं।' 

 

संजय के इस कैप्शन से ये पता चलता है कि वह मान्यता को प्यार से मां कहते हैं। संयज दत्त का ये प्यारभरा पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि साल 2008 में संजय दत्त और मान्यता शादी के बंधन में बंधे थे। आज ये कपल दो बच्चों इकरा और शाहरान के माता-पिता है। 

PunjabKesari

Related News