03 MAYFRIDAY2024 12:02:16 AM
Nari

पार्क में वर्कआउट कर रही एक्ट्रेस पर बुजुर्ग महिला ने किया हमला

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 06 Sep, 2020 04:43 PM
पार्क में वर्कआउट कर रही एक्ट्रेस पर बुजुर्ग महिला ने किया हमला

एक्ट्रेस संयुक्ता हेगड़े अक्सर अपनी बोल्डनेस के कारण सुर्खियां बटोरती रहती हैं। संयुक्ता हेगड़े दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री है। एक बार फिर से वह चर्चा में लेकिन इसकी वजह उनकी बोल्ड तस्वीरें नहीं है। दरअसल, पार्क में वर्कआउट करने गई एक्ट्रेस पर एक महिला ने हमला कर दिया। महिला के हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग महिला एक्ट्रेस और उनके दोस्तों के साथ दुर्व्यवहार कर रही है। खुद संयुक्ता ने अपने ट्विटर हैंडल से यह वीडियो वायरल किया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा है, 'हमारे देश का भविष्य इस बात पर निर्भर करता है कि हम आज क्या करते हैं। कविता रेड्डी द्वारा हमारे साथ दुर्व्यवहार किया गया।'

 

दरअसल, संयुक्ता हेगड़े अपने दोस्तों के साथ बीते दिनों बेंगलुरु के एक पार्क में वर्कआउट कर रही थी। तभी एक बुजुर्ग महिला ने वहां आकर हंगामा करना शुरू कर दिया और उनके साथ दुर्व्यवहार करने लगी। वो महिला सार्वजनिक स्थान पर संयुक्ता के स्पोर्ट्स ड्रेस पहनने का विरोध कर रही थी। वहीं एक्ट्रेस का कहना है कि जब तक पार्क बंद नहीं हुआ उन लोगों ने उन्हें रोककर रखा। इसके अलावा एक्ट्रेस ने कहा कि महिला ने उनके दोस्तों के साथ मारपीट भी की। 

PunjabKesari

महिला वीडियो में कहती है कि इस तरह के कपड़े पहनने से अगर कोई घटना घट गई तो रोना मत। बुजुर्ग महिला के अलावा वहां मौजूद कुछ अन्य लोगों ने भी एक्ट्रेस को धमकी देनी शुरू कर दी। वह कहने लगे कि ड्रग स्कैंडल मामले में इनका नाम करवा दो।

Related News