25 APRTHURSDAY2024 10:42:24 AM
Nari

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर पर शोक्ड हुए सलमान खान, कहा- 'बहुत जल्दी चले गए'

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 02 Sep, 2021 05:06 PM
सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर पर शोक्ड हुए सलमान खान, कहा- 'बहुत जल्दी चले गए'

बिग बाॅस फेम सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर पर हर कोई शोक्ड। फैंस से लेकर उनके को-स्टार तक इस खबर पर अभी  तक यकीन नहीं कर पा रहे हैं। फैंस से लेकर सेलेब्रिटीज तक सभी अपने-अपने अंदाज में सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए शोक जाहिर कर रहे है। इसी बीच अभिनेता सलमान खान ने भी सिद्धार्थ के निधन की खबर पाने के बाद सोशल एकाउंट पर पोस्ट किया है। सलमान भी हैरान हैं कि सिद्धार्थ इतनी जल्दी चले गए।

PunjabKesari

सलमान खान ने कहा, बहुत जल्दी चले गए सिद्धार्थ
सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए संवेदना जाहिर करते हुए कहा कि सिद्धार्थ सभी को बहुत याद आएंगे। जिसमें उन्होंने हाथ जोड़ने वाले इमोजी के साथ लिखा- 'बहुत जल्दी चले गए सिद्धार्थ... तुम बहुत याद आओगे। परिवार को संवेदनाएं RIP'। 

बिग बॉस में सलमान और सिद्धार्थ की दिखी थी शानदार बॉन्डिंग
सलमान के इस पोस्ट पर सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस की ताबड़तोड़ कमेंट कर रहे हैं। जहां एक तरफ कई लोग शोक जाहिर करते हुए कमेंट कर रहे हैं तो कईयों ने बिग बॉस में सलमान और सिद्धार्थ की शानदार बॉन्डिंग दिखाती क्लिप शेयर की है। इस खबर ने सभी को तोड़ दिया है। सलमान के अलावा टीवी और बॉलीवुड से जुड़े कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि दी है।

PunjabKesari

रिएलिटी शोज के किंग थे सिद्धार्थ शुक्ला
बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला टीवी स्टार बनने से पहले मॉडलिंग करते थे। इसके बाद उन्हें बालिका वधु से उन्हें घर-घर पहचान मिली। सिद्धार्थ शुक्ला कुछ समय पहले ही वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' में नजर आए थे, और उनकी एक्टिंग-स्टाइल को  फैन्स ने खूब सराहा था।  सिद्धार्थ शुक्ला कई रिएलिटी शोज में आ चुके हैं जैसे कि खतरों के खिलाड़ी के भी वह विनर रहे इसके बाद बिग बॉस 13 के भी वह विजेता बने। 
 

Related News