01 MAYWEDNESDAY2024 10:08:09 PM
Nari

बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही फेमस हुई सलमान खान की भांजी, छाया स्टनिंग लुक

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Sep, 2021 01:59 PM
बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही फेमस हुई सलमान खान की भांजी, छाया स्टनिंग लुक

कई स्टारकिड्स जल्द ही  बी-टाउन में डेब्‍यू करने जा रहे हैं। इनमें से सबसे पहला नाम है सुपरस्टार सलमान खान  की भांजी अलिजे अग्निहोत्री का। फिल्मों में डेब्यू करने से पहले ही अलिजे काफी  फेमस हो चुकी है। हाल ही में वह एक ज्वैलरी ब्रांड के एड में नजर आई, जिसकी सलमान खान ने काफी तारीफ की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

सलमान ने अलिजे का एड वीडियो शेयर करते हुए लिखा- अरे वाह आप कितने अच्छे लग रहे हो बेटा अलीजे अग्निहोत्री।  भगवान आपको आशीर्वाद दें। अलिजे, सलमान की बहन अलविरा खान और अतुल अग्निहोत्री की बेटी है। इस एड वीडियो में वह हरे रंग के आउटफिट और ज्वेलरी पहने कमाल की दिख रही हैं। 

PunjabKesari

अलिजे का डार्क ग्रीन कलर का क्रॉप टॉप और न्यूड मेकअप लोगों को खूब पसंद आ रहा है।  चर्चा है कि अलिजे को बॉलीवुड डायरेक्टर सूरज बड़जात्या लॉन्च करेंगे।   सूरज के बेटे अवनीश बड़जात्या एक रॉमकॉम फिल्म शुरू करने जा रहे हैं, जिसमें अलिजे को लीड रोल में कास्ट करने की चर्चा है। 

PunjabKesari

 20 साल की अलिजे सोशल मीडिया पर काफी  एक्टिव रहती हैं। हालांकि अभी तक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को पब्किल नहीं किया है। सलमान की बहन अलवीरा खान भ्री अपनी बेटी की तस्वीरें खूब शेयर करते रहती हैं। 

PunjabKesari

Related News