19 APRFRIDAY2024 2:09:05 PM
Nari

कुंवारे नहीं हैं सलमान खान! '17 साल की बेटी के पिता हैं और उनकी वाइफ दुबई में रहती हैं'

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 21 Jul, 2021 03:39 PM
कुंवारे नहीं हैं सलमान खान! '17 साल की बेटी के पिता हैं और उनकी वाइफ दुबई में रहती हैं'

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान पिछले दिनों अपना फिल्म राधे के चलते खूब सुर्खियों में थे वहीं इन दिनों सलमान अपने भाई अरबाज खान के शो ‘पिंच’ के सीजन 2 के प्रीमीयर में दिखाई दिए जहां उन्होंने अपनी नीजी जिंदगी के कई खुलासे किए। इस शो के फॉर्मेट के मुताबिक बतां दें कि लोगों के ट्वीट पढ़ कर गेस्ट को बताना होता है और फिर उनके जवाब लेने होते हैं। 

दुबई में है सलमान की 17 साल की बेटी और वाइफ 
इसी तरह शो में पहुंचे सलमान से अरबाज ने की तरह के सवाल पूछे, जिस पर काफी पॉजिटिव रिस्पॉस मिला, लेकिन एक ने सलमान की सीक्रेट फैमिली पर सवाल किया, यूजर ने उनकी वाइफ और 17 साल की बेटी जो दुबई में रहती है उसके बारे में सवाल किया।

PunjabKesari

जब यूजर ने सलमान से कहा, कहां छुपा बैठा है डरपोक
अरबाज खान ने जो कमेंट पढ़ा उसमें में लिखा था ‘कहां छुपा बैठा है डरपोक। भारत में सब जानते हैं कि तू दुबई में अपनी बीवी नूर और 17 साल की बेटी के साथ है। भारत के लोग को कब तक मूर्ख बनाएगा’। इस पर सलमान पहले तो हैरान रह गए. फिर कहा ‘यह किसके लिए है ?

PunjabKesari

भाई मेरी कोई बीवी नहीं है, पूरा भारत जानता है कि मैं कहां रहता हूं
जब अरबाज ने उन्हें एश्योर्ड किया कि ये कमेंट उन पर है तो सलमान ने हिंदी में कहा कि ‘इन लोगों को बहुत पता है। यह सब बकवास है, मुझे नहीं मालूम किसके बारे में बात की है और कहां पोस्ट किया हैं।  ये जो कोई भी है, जो सोचता है कि मैं उसे जवाब देने जा रहा हूं, भाई मेरी कोई बीवी नहीं है, मैं इंडिया में रहता हूं, गैलेक्सी अपार्टमेंट में 9 साल की उम्र से रह रहा हूं। मैं इस शख्स को जवाब देने नहीं जा रहा,पूरा भारत जानता है कि मैं कहां रहता हूं।

PunjabKesari

 ‘पिंच’ का दूसरा सीजन काफी बड़ा और बोल्ड होने वाला है
आपको बतां दें कि शो ‘पिंच 2’ पर एक्ट्रेस अनन्या पांडे, कियारा आडवाणी, फरहान अख्तर, टाइगर श्रॉफ, राजकुमार राव और फराह खान भी अरबाज के गेस्ट होंगे। एक इंटरव्यू में अरबाज खान ने बताया था कि ‘पिंच’ का दूसरा सीजन काफी बड़ा और बोल्ड होने वाला है। 

Related News