17 SEPTUESDAY2024 1:11:46 AM
Nari

‘हम तलाक ले रहे हैं और मैंने वकील भी कर लिया है…’ 9 साल बाद अलग हो रहे Karan-Ankita!

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 18 Aug, 2024 04:09 PM
‘हम तलाक ले रहे हैं और मैंने वकील भी कर लिया है…’ 9 साल बाद अलग हो रहे Karan-Ankita!

नारी डेस्क: बॉलीवुड नगरी में रिश्ते जल्दी बनते हैं और जल्दी टूटते भी हैं। हाल ही में ‘ये हैं मोहब्बतें’ के रमन भल्ला उर्फ करण पटेल और उनकी पत्नी अंकिता भार्गव के बीच रिश्ते में दरार की खबरें सुर्खियों में हैं। गॉसिप गलियारों में फैल रही इस खबर ने उनके फैंस को चिंता में डाल दिया है। क्या सच में ये प्यारी जोड़ी टूटने वाली है?

करण और अंकिता के रिश्ते का इतिहास

करण पटेल और अंकिता भार्गव की शादी की घोषणा ने उस समय सभी को चौंका दिया था। अब, 9 साल हो चुके हैं और दोनों अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं। दोनों की जोड़ी को देखकर लगता है कि सब कुछ ठीक है, लेकिन हाल की अफवाहों ने सभी को चौंका दिया है।

अंकिता भार्गव की प्रतिक्रिया

हाल ही में अंकिता भार्गव ने इन तलाक की अफवाहों पर अपनी प्रतिक्रिया दी। एक पॉडकास्ट में उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि उन्होंने तलाक के लिए वकील भी नहीं किया है और यह सब अफवाहें बकवास हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि वे एक साथ हैं और सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर न करने का मतलब यह नहीं है कि उनका रिश्ता खराब हो गया है।

 

फैंस की चिंता

करण और अंकिता के फैंस इस खबर से काफी परेशान हैं। उन्हें नहीं चाहते कि यह प्यारी जोड़ी टूटे, खासकर जब उनके पास एक प्यारी सी बच्ची भी है। 

अंकिता के इस खुलासे के बाद, यह साबित होता है कि रिश्ते में दरार की खबरें महज अफवाह हैं और फैंस को अब चिंता करने की जरूरत नहीं है। आप भी बताएं कि आपको करण और अंकिता की जोड़ी कितनी पसंद है।

Related News