12 APRMONDAY2021 5:12:34 PM
Nari

BB14 में जीती हुई राशि को इस काम पर खर्च करेंगी रूबीना, सुनकर आपको भी होगी खुशी

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 01 Mar, 2021 05:16 PM
BB14 में जीती हुई राशि को इस काम पर खर्च करेंगी रूबीना, सुनकर आपको भी होगी खुशी

बिग बॉस सीजन 14 अब खत्म हो चुका है। फैंस को इसकी विजेता भी मिल गई है लेकिन अभी भी बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट को बधाई देने का सिलसिला जारी है। इस शो में बाकियों को पीछे छोड़ रूबीना रेस में आगे निकल गईं और लोगों के वोट से वह इस शो की ट्रॉफी को अपने नाम कर गईं। ट्रॉफी के साथ रूबीना को 36 लाख रूपए भी जीते हैं लेकिन अब आप सभी के मन में एक ही सवाल होगा कि आखिर रूबीना इन पैसों का क्या करेंगी। तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर रूबीना इन पैसों का इस्तेमाल किस चीज के लिए करेंगी। 
PunjabKesari

इन नेक काम में खर्च करेंगी पैसे

रूबीना बिग बॉस में जीते हुए पैसों को खुद पर नहीं बल्कि अपने गांव पर खर्च करेंगी। मीडिया रिपोट्स की मानें तो रुबीना अपने गांव में बिजली की व्यवस्था करना चाहती हैं। वह चाहती हैं कि उनके गांव की तरक्की हो और वहां भी लोगों को तमाम सुविधाएं मिल पाएं, गांव आगे बढ़ सके और लोगों को कोई समस्या न हो । इसलिए वह बिग बॉस से जीती हुई राशि का इस्तेमाल गांव के विकास के लिए करेंगी।

हम सब जानते हैं कि रूबीना अपने  गांव और अपनी जन्मभूमी हिमाचल से कितनी जुड़ी हैं इसकी झलक तो हम सब ने बिग बॉस में देखा ही है। 

PunjabKesari

लगातार सामने आ रही सेलीब्रेशन की तस्वीरें

वहीं रूबीना की सेलीब्रेशन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। वह दोस्तों और परिवार संग अपनी जीत का खूब जशन मना रही हैं। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस के घर किन्नर समाज की गुरू मां अन्नू जी पहुंची। जिन्हें देखकर रुबीना बेहद खुश हुईं। इसकी एक वीडियो भी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें गुरू मां अन्नू जी एक्ट्रेस को आर्शीवाद दे रही हैं। 

Related News