04 MAYSATURDAY2024 10:09:02 PM
Nari

34 साल की Rubina Dilaik की फिटनेस सीक्रेट है ये 2 योगासन, आप भी करें ट्राई

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 26 Aug, 2023 02:37 PM
34 साल की Rubina Dilaik की फिटनेस सीक्रेट है ये 2 योगासन, आप भी करें ट्राई

बिग- बॉस 14 की विनर और टीवी की फेवरेट बहू रुबीना दिलैक आज अपना 34 वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस अपनी अदाकारा के साथ- साथ अपनी खूबसूरत काया के लिए भी जानी जाती हैं। लेकिन वो बहुत ही सिंपल टिप्स से खुद को फिट रखती हैं। वहीं वो हैवी एक्सरसाइज के ज्यादा भरोसा करती हैं योग पर। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में.....

शीर्षासन

ये योगासन काफी मुश्किल है। इस आसान को करते समय साथ में किसी अनुभवी ट्रेनर को साथ रखने की सलाह ही जाती है। यह आसान फोकस और पॉवर को बढ़ाने में मदद करने के साथ व्यक्ति की बॉडी को भी फिट बनाए रखने में मदद करता है। एक्ट्रेस भी रोजाना अपने फिटनेस रूटिन में इस आसान को शामिल करती हैं।

PunjabKesari

वॉरियर पोज

रुबीना ने वॉरियर पोज करते हुए इंस्टा पर फोटो डाल चुकी हैं। उनका कहना है कि तनाव से निपटने का सबसे अच्छा तरीका है वर्कआउट। ये पोज हाथ और पैरों को स्ट्रेच करने, एकाग्रता बढ़ाने में मदद करता है और यह शरीर के वजन को संतुलित करने में भी मदद करता है।

PunjabKesari

खूब करती हैं सीढ़िया का इस्तेमाल

कैलोरी को बर्न करने के लिए वो अपने घर की सीढ़िया का खूब इस्तेमाल करती हैं। उनका मानना है कि ऐसा करने से जोड़े के दर्द की समस्याओं भी दूर होती हैं।

PunjabKesari

पीती हैं 5 लीटर तक पानी

एक्ट्रेस की ग्लोइंग स्किन का काज है पानी। वो हर रोज 3 से 5 लीटर तक पानी पीती हैं। इससे त्वचा में मौजूद सभी अशुद्धियों और प्रदूषक साफ हो जाते हैं और त्वचा स्वस्थ बन रहने के साथ दमकती हुई भी नजर आती है।

Related News