04 AUGTUESDAY2020 5:23:29 AM
Nari

नेपोटिज्म पर बोलीं रूपा गांगुली, कहा- नहीं देखूंगी इन लोगों की फिल्में

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 06 Jul, 2020 05:21 PM
नेपोटिज्म पर बोलीं रूपा गांगुली, कहा-  नहीं देखूंगी इन लोगों की फिल्में

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद इंडस्ट्री में नेपोटिज्म की बहस तेज होती जा रही है। जहां सुशांत के फैंस सीबीआई की जांच के लिए सवाल उठा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के कईं स्टार्स हैं जो सीबीआई की जांच के लिए लगातार मांग कर रहे हैं। कंगना से लेकर शेखर सुमन तक सब यही मांग कर रहे हैं कि इस मामले की जांच सीबीआई को करनी चाहिए। वहीं अब इसके लिए एक और बार रूपा गांगुली आगे आई हैं और उन्होंने अपने ट्वीटर अंकाउट से सुशांत के केस में सीबीआई की जांच करने को कहा वही इसके साथ ही रूपा ने एक और फैसला भी लिया है । 

PunjabKesari

मैं अब कुछ लोगों की फिल्में नहीं देखूंगी : रूपा गांगुली

रूपा गांगुली ने कहा कि अब वे कुछ लोगों की फिल्में नहीं देखेंगी क्योंकि उन्होंने लोगों को जो संदेश दिया है कि जो छोटे शहरों के लड़के और लड़कियां है उनको इस इंडस्ट्री में नहीं आना चाहिए । नेपोटिज्म हर जगह होता है लेकिन इतना नेपोटिज्म भी नहीं होना चाहिए कि सामने वाला मौत के मुंह में डाल दिया जाए । 

लगातार कर रही CBI की जांच की मांग

PunjabKesari

वहीं अगर आप रूपा गांगुली का ट्वीटर अकाउंट देखे तो उन्होंने लगातार एक ही मांग की हुई है कि इस मामले की सीबीआई को जांच करनी चाहिए। इतना ही नहीं रूपा सुशांत ने इस मामले में कईं सवाल भी उठाए हैं । अपने सवालों के तीखे वार से रूपा ने कहा बिना पुलिस ने पोस्टमॉर्टम से पहले इसे आत्महत्या कैसे कहा? बहुत सारे सवालों के जवाब दिए गए हैं, लेकिन अब भी कई सवाल हैं। उसके शरीर पर इतने सारे निशान क्यों थे? पुलिस ने अभी तक उसके घर को क्यों नहीं सील किया? उसका कुत्ता कहां है?, 'कोई सुसाइड नोट, कोई स्टूल/कुर्सी या कमरे में कुछ ऐसा नहीं मिला, जिससे लटका जा सकता है, लेकिन पुलिस ने निष्कर्ष निकाल लिया कि यह सुसाइड है।' वहीं  आपको ये भी बता दें कि रूपा ही नहीं बल्कि शेखर सुमन और कंगना जैसे कईं स्टार्स सुशांत की मौत के लिए सीबीआई की जांच की मांग कर रहे हैं। 

Related News