20 APRSATURDAY2024 5:42:41 AM
Nari

डिजाइनर आउटफिट पहनकर छाई ऋचा और पूर्णा, आपको किसका लुक आया पसंद

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 Jun, 2023 11:51 AM
डिजाइनर आउटफिट पहनकर छाई ऋचा और पूर्णा, आपको किसका लुक आया पसंद

नेटफ्लिक्स टीन ड्रामा नेवर हैव आई एवर के कलाकार लॉस एंजिल्स में शो के चौथे और अंतिम सीज़न प्रीमियर की पार्टी के लिए एकत्रित हुए थे। इस दौरान सबसे ज्यादा चर्चा में रही  ऋचा मूरजानी और  पूर्णा जगन्नाथन । उनके ग्लैमरस आउटफिट ने सभी का ध्यान अपनी और खींचने का काम किया। 

PunjabKesari

प्रीमियर की थीम में ऋचा मूरजानी ने  फैशन डिजाइनर अमित अग्रवाल का एक फ्यूचरिस्टिक डिजाइन लहंगा चुना, जिसका पैटर्न बेहद कमाल का था। लहंगे की स्कर्ट में एम्बॉस्ड एयर वेव पैटर्न और होलोग्राफिक डिटेलिंग थी, जिसे मेटैलिक एमराल्ड हैंड-एम्ब्रॉएडर्ड ब्लाउज़ के साथ पेयर किया गया था।

PunjabKesari
आधुनिक कट-आउट दुपट्टा उनके लुक को रॉयल बनाने का काम कर रहा था। डिजाइनर अमित अग्रवाल ने अपनी अनूठी तकनीकों और कपड़ों के लिए उपयोग किए जाने वाले वस्त्रों में शामिल पुनर्नवीनीकरण सामग्री के साथ फैशन जगत में अपनी एक अलग पहचान बना ली है।  

PunjabKesari
ऋचा मूरजानी की तरह पूर्णा जगन्नाथन ने इस खास दिन के लिए  गौरव गुप्ता पर भरोसा किया, जिन्होंने कार्डी बी और मेगन थे स्टैलियन जैसे अंतरराष्ट्रीय सेलेब्स के कपड़े डिजाइन किए हैं। जगन्नाथन बॉलीवुड और हॉलीवुड प्रोडक्शंस में एक जाना-पहचाना चेहरा है, उन्हें अपने अनूठे फैशन के लिए भी सराहा जाता है। 

PunjabKesari
जगन्नाथन ने प्रीमियर कार्यक्रम के लिए भारतीय डिजाइनर गौरव गुप्ता द्वारा तैयार किया गया आउटफिट कैरी किया। इस ब्लैक स्मोक आउटफिट में लंबी ट्रेल जोड़ी गई थी।  अभिनेत्री ने र इला सोधानी द्वारा लंबे शेवरॉन हीरे की बालियों और एक पन्ना अंगूठी के साथ स्टाइल किया। उनका ये लुक काफी शानदार था। a

Related News