18 APRSUNDAY2021 5:16:35 AM
Nari

दवा का ओवरडोज देती थी रिया चक्रवर्ती, मकसद था सुशांत के पैसे हड़पना!

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 07 Aug, 2020 03:37 PM
दवा का ओवरडोज देती थी रिया चक्रवर्ती, मकसद था सुशांत के पैसे हड़पना!

सुशांत सिंह राजपूत केस ने एक नया मोड़ ले लिया है। हाल ही में ईडी के ऑफिस पहुंची रिया चक्रवर्ती से पूछटाछ जारी है। वहीं सुप्रीम कोर्ट में बिहार सरकार ने जवाबी हलफनामा दिया है। जिसमें उन्होंने बताया कि रिया चक्रवर्ती सुशांत को दवाइयों का ओवरडोज देती थी। इसके अलावा उन्होंने रिया के परिवार पर पैसों के लिए साजिश रचने का आरोप भी लगाया है। 

PunjabKesari

रिया देती थी दवाइयों का ओवरडोज

पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा की तरफ से दायर किए इस हलफनामे में कहा गया है कि एक साजिश के तहत सुशांत को मानसिक रोगी साबित किया गया। सुशांत को रिया अपने घर ले गईं और वहीं उन्हें दवाइयों का ओवरडोज देती थी। सुप्रीम इसके अलावा हलफनामे में ये भी बताया गया है कि बिना मुंबई पुलिस के सहयोग के बाद भी इस केस की जांच में कई सुराग मिले हैं। उनका कहना है कि अगर सीबीआई इस मामले की जांच करती है तो कई अहम खुलासे सामने आ सकते हैं। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि सुशांत के पिता ने पटना पुलिस में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। उन्होंने रिया पर सुशांत के बैंक अकाउंट से 15 करोड़ रुपए निकालने, उसे प्यार में फंसाने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। जिसके बाद रिया ने बिहार पुलिस की जांच से बचने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी।

PunjabKesari

वहीं सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होने का हवाला देते हुए कहा था कि वह ईडी के सामने पेश नहीं होंगी। लेकिन ईडी ने उनकी इस अपील को स्वीकार नहीं किया था। पूछताछ के लिए रिया को ईडी के ऑफिस आना ही पड़ा। रिया के अलावा सीबीआई ने उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती, भाई शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी के खिलाफ भी केस दर्ज किया है। सुशांत के फैंस की अब यही मांग हैं कि एक्टर को न्याय मिले और आरोपी को जल्द से जल्द सजा होनी चाहिए।

Related News