23 OCTFRIDAY2020 5:42:20 PM
Nari

रिया से की ED ने साढ़े 8 घंटे पूछताछ, याद नहीं कहकर टालती रही हर सवाल

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 08 Aug, 2020 10:13 AM
रिया से की ED ने साढ़े 8 घंटे पूछताछ, याद नहीं कहकर टालती रही हर सवाल

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को बीते दिन ईडी आफिस पूछताछ के लिए बुलाया गया था। रिया से करीब साढे 8 घंटे तक पूछताछ की गई। इस दौरान रिया के साथ मौजूद उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, श्रुति मोदी जो कि रिया की बिजनेस मैनेजर और एक्ट्रेस के सीए रितेश शाह से भी पूछताछ की गई है। 

PunjabKesari

रिया ने पूछताछ में बनाए बहाने

मिली जानकारी के मुताबिक रिया से पूछताछ में कोई खास जानकारी नहीं मिली है। सूत्रों का कहना है कि रिया से जो कोई भी सवाल पूछा जा रहा था तो वह बहाने बना रही थी या फिर कह रही थी कि उन्हें कुछ याद नहीं है। इसके अलावा वह मुंबई में खरीदी गई दोनों प्राॅपटी के कागजात भी नहीं लेकर आई थी। रिया ने अपने 5 साल के आयकर की डिटेल्स भी नहीं दी। 

PunjabKesari

रिया के भाई की बैंक डिटल्स का खुलासा 

वहीं रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती से भी ईडी ने करीब दो घंटे तक पूछताछ की थी। इस दौरान शौविक के बैंक अकाउंट की डिटेल्स के बारे में खुलासा हुआ। मिली जानकारी के मुताबिक सुशांत के अकाउंट से कई बार शौविक के बैंक अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए गए हैं। सुशांत के पिता का कहना है कि एक्टर अपना अकाउंट बंद करवाना चाहते थे। खबरों के अनुसार कहा जा रहा है कि सुशांत अपने पैसों का गलत इस्तेमाल होने से काफी परेशान थे। उनके अकाउंट से लगातार पैसे निकल रहे थे। 

PunjabKesari

वहीं आपको बता दें सुशांत की चार कंपनियों में रिया और शौविक भी हिस्सेदार थे। वहीं बीते दिन सुशांत के पूर्व असिस्टेंट अंकित आचार्य ने दावा किया है कि एक्टर का मर्डर किया गया है। सुशांत के पालतू डाॅग फज के पट्टे से एक्टर का गला दबाया गया है।

Related News