04 MARTHURSDAY2021 11:55:11 AM
Nari

गणेश उत्सव: रेमो डिसूजा ने किया ब्लड डोनेट और किट्स का दान

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 25 Aug, 2020 11:47 AM
गणेश उत्सव: रेमो डिसूजा ने किया ब्लड डोनेट और किट्स का दान

बॉलीवुड स्टार्स इन दिनों बहुत धूमधाम से गणेश जी के त्योहार को अपनी फेमिली के साथ सेलीब्रेट कर रहे हैं। गणेश चतुर्थी वैसे तो हर एक राज्य के लोग मनाते हैं लेकिन इसकी अधिक धूमधाम महाराष्ट्र वाली साइड देखने को ज्यादा मिलती है खासकर मुंबई में स्थित लालबाग में प्रसिद्ध लालबागचा राजा गणपति का उत्सव भी पूरे उत्साह के साथ मनाया जा रहा है। 

PunjabKesari

लगाया गया बल्ड डोनेशन कैंप 

हाल ही में यहां बल्ड डोनेशन कैंप लगाया गया था और इस कैंप के हिस्सा बने फेमस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा और उन्होंने भी इस कैंप में हिस्सा लिया और रक्त भी दान किया। सोशल मीडिया पर इसकी कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं।

रेमो ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें  

इसकी कुछ तस्वीरें भी रेमो ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। तस्वीरें शेयर कर रेमो ने लिखा ,' बप्पा ने हमेशा हम पर अपना आशीर्वाद बरसाया है। लालबागचा राजा गणपति उत्सव के दौरान रक्तदान और प्लाज्मा दान अभियान एक बहुत अच्छी पहल है। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मैं इसमें भाग ले सका।'

दान की किट 

रक्त दान के साथ-साथ रेमो ने किट भी डोनेट किए जिसमें मास्क से लेकर सैनिटाउजर जैसी चीजें शामिल थी। वहीं आपको बता दें कि रेमो शिव जी और बप्पा के बहुत बड़े भक्त हैं और इससे पहले उन्होंने सावन के महीने में शिव जी के लिए एक टैटू भी बनवाया था। वहीं रेमो के इस नेक काम के लिए उनके फैंस भी उनकी सहारना कर रहे हैं। 

Related News