26 APRFRIDAY2024 12:11:51 PM
Nari

कमाई के मामले में रेमो डिसूजा को भी मात देती हैं उनकी पत्नी, इन दो कामों से कमाती हैं खूब पैसा

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 16 Dec, 2020 03:17 PM
कमाई के मामले में रेमो डिसूजा को भी मात देती हैं उनकी पत्नी, इन दो कामों से कमाती हैं खूब पैसा

फेमस कोरियोग्राफ़र रेमो डिसूजा को बीते शुक्रवार दोपहर को अचानक हार्ट अटैक आया, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। रेमो को देखने के लिए कई स्टार्स अस्पताल पहुंचे। रेमो की पत्नी लिजेल अस्पताल में उनके साथ हैं। लिजेल ने रेमो का एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसके साथ उन्होंने फैंस को बताया कि कोरियोग्राफ़र आगे से काफी ठीक है।

फिल्म प्रोड्यूसर है रेमो की पत्नी लिजेल 

रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल हमेशा की तरह इस बार भी उनके साथ है। दुख हो या सुख लिजेल ने रेमो का साथ कभी नहीं छोड़ा। दोनों की शादी को 21 साल हो चुके हैं लेकिन प्यार इनमें आज भी बरकरार है। रेमो जहां फेमस कोरियोग्राफर हैं वही उनकी पत्नी फिल्म प्रोड्यूसर और कॉस्ट्यूम डिजाइनर है। कमाई के मामले में भी रेमो की पत्नी उन्हें पूरी टक्कर देती है। वह फिल्मों को प्रोड्यूस करके और कॉस्ट्यूम डिजाइन करके करोड़ों रुपए कमा ही लेती है। लिजेल लग्जरी लाइफस्टाइल जीती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Liz (@lizelleremodsouza)

क्वीन की तरह अपनी पत्नी को रखते हैं रेमो

रेमो भी अपनी पत्नी को क्वीन की तरह रखते हैं। वह आज जिस मुकाम पर है वह इसका सारा श्रेय भी अपनी गर्लफ्रैंड और पत्नी लिजेल को देते हैं। रियलिटी शो पर रेमो ने अपनी लवस्टोरी बताते हुए कहा था कि दोनों ने काफी कम उम्र में शादी कर ली थी। उन्होंने कहा कि मैं उस समय इंडस्ट्री में पैर जमाने के लिए कड़ा संघर्ष कर रहा था, उस दौरान लिजेल ने मेरा हाथ नहीं छोड़ा और वह मेरे साथ संघर्ष करती रही!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Liz (@lizelleremodsouza)

रेमो ने कहा था, उसने मुझ पर विश्वास और मेरा सहयोग किया, तब से लेकर आज तक वह मेरी रीड़ की हड्डी बनी हुई है। जिसने मेरा हर पल साथ दिया और मुझसे बेइंतहां प्यार करती है। इसे बताते हुए रेमो भावुक हो उठे थे और कहा था कि वह मेरी सुपरवुमेन है, जो घर में बच्चों की देखभाल से लेकर ऑफिस तक मेरा साथ देती है। मैं तहेदिल से उसका धन्यवाद करता हूं।

बता दें कि लिजेल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। वह अक्सर अपनी वीडियोज व फोटोज शेयर करती रहती है। वह पहले से काफी स्लिम भी हो गई है। खैर हम सबकी यही दुआ है कि रेमो सर जल्दी ठीक हो जाए।

Related News