02 MAYTHURSDAY2024 2:54:25 PM
Nari

रेमो ने सलमान को बताया गोल्डन हार्ट, मुश्किल समय में साथ देने के लिए कहा, 'शुक्रिया'

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 30 Dec, 2020 11:35 AM
रेमो ने सलमान को बताया गोल्डन हार्ट, मुश्किल समय में साथ देने के लिए कहा, 'शुक्रिया'

बीते दिनों रेमो डिसूजा के परिवार और फेमिली पर तब दुखों का पहाड़ टूट पड़ा जब उन्हें हार्ट अटैक आया। इस खबर ने सब को हिला कर रखा दिया। इसके बाद रेमो को अस्पताल भर्ती करवाया गया हालांकि अब उन्हें छुट्टी मिल गई है और उनकी सेहत भी ठीक बताई जा रही है लेकिन इस दौरान उनके दोस्तों ने और उनके फैंस ने उनके लिए लगातार दुआएं मांगी। बहुत से सेलेब्स उन्हें मिलने भी गए वहीं इस मुश्किल घड़ी में रेमो और उनके परिवार का पूरा साथ दिया सलमान खान ने। भाईजान को जहां पहले रेमो की पत्नी ने धन्यावाद  दिया वहीं अब रेमो ने बताया है कि किस तरह सलमान ने उनका इस मुश्किल घड़ी में साथ दिया। 

PunjabKesari

रेमो ने किया भाईजान का शुक्रिया

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए रेमो ने कहा कि सलमान ने उनकी इस मुश्किल घड़ी में काफी मदद की है। रेमो ने आगे कहा कि वह और सलमान भले ही ज्यादा बात नहीं करते हैं लेकिन इस मुश्किल घड़ी में उन्हें उनसे काफी मदद मिली है। रेमो ने आगे कहा हम उन्हें एक फरिश्ता कहते हैं और उनके पास सोने का दिल है। मैंने उनके साथ काम किया है और मैं जानता हूं कि वह किस तरह के अनमोल रत्न हैं।

पत्नी लिजेल और सलमान हैं क्लोज

PunjabKesari

रेमो ने आगे अपने इंटरव्यू में कहा मेरी सलमान सर से ओके सर, येस सर की तरह ही बात होती थी। असल में मेरी पत्नी और सलमान काफी क्लोज हैं। जैसे ही मैं हॉस्पिटल में भर्ती हुआ, लिजैल ने सलमान खान को कॉल किया। जितने छह दिन मैं हॉस्पिटल में था, उन्होंने यह देखा कि मेरा अच्छे से ख्याल रखा जा रहा है या नहीं। यहां तक कि उन्होंने डॉक्टर से भी व्यक्तिगत रूप से बात की।'

हार्ट अटैक को एसिडिटी समझ रहे थे रेमो 

आपको बता दें कि जिस दिन रेमो को हार्ट अटैक आया उस समय वह एक्सरसाइज कर रहे थे और अचानक उन्हें छाती में दर्द हुआ लेकिन वह इसे एसिडिटी समझ रहे थे लेकिन अचानक ही उन्हें खांसी और उल्टी होने लगी। 

PunjabKesari

रेमो की पत्नी ने भी किया था शुक्रिया 

गौरतलब है कि रेमो के घर वापिस आने के बाद लिजेल ने भी सलमान के लिए एक पोस्ट शेयर की थी और उन्हें मुश्किल समय के लिए धन्यावाद दिया था। 

Related News