14 JUNMONDAY2021 1:34:42 PM
Nari

लड़के ने कोरोना इलाज़ में होने वाले 'रेमडेसिविर' इंजेक्शन को बना दिया 'रेमो डिसूजा', वीडियों देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 14 May, 2021 03:06 PM
लड़के ने कोरोना इलाज़ में होने वाले 'रेमडेसिविर' इंजेक्शन को बना दिया 'रेमो डिसूजा', वीडियों देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

देश भर में फैली कोरोना वायरस से बचने के लिए कोविडशील्ड और कोवैक्सीन के अलावा एक और वैक्सीन कोरोना के इलाज में इस्तेमाल की जा रही हैं जिसका नाम है- रेमडेसिविर इंजेक्शन। वहीं   रेमडेसिविर को लेकर सोशल मीडिया पर एक मज़ेदार वीडियों वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 
 

दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने गुस्से में रेमडेसिविर  इंजेक्शन को रेमो डिसूजा कह डाला। वहीं, यह वीडियों वायरल होते ही मशहूर डांस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा  ने भी इसे अपने  इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। ये वीडियो इस समय इंटरनेट पर खूब छाया हुआ है और इसे देखने के बाद कोई भी अपनी हंसी रोक नहीं पा रहा। 


PunjabKesari
 

वीडियों के अनुसार, एक लड़का सरकार के उपर अपनी जमकर भड़ास निकाल रहा है। वह इस वीडियो में काफी गुस्से में है और पत्रकार से कह रहा है कि '500 रुपए तो इस देश में अफसर और घूसखोर ही खा जाते हैं।  एक बात बताइए, 500 रुपए में सिप्ला कंपनी का एक इंजेक्शन आ रहा है रेमो डिसूजा। उसकी कीमत 5000 रुपए है और आप 500 रुपए में करा रहे हैं।दरअसल, यह शख्स इंजेक्शन का नाम रेमडेसिविर लेना चाहता था, लेकिन गलती से उसके मुंह से रेमो डिसूजा निकल जाता है।
 

जानकारी के लिए बता दें कि रेमडेसिविर कोविड के इलाज में इस्तेमाल की जाने वाला इंजेक्शन है, और रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) बॉलीवुड के दिग्गज डांस कोरियोग्राफर और फिल्म निर्देशक हैं। 
 

वीडियों के वायरल होने के बाद  कोरियोग्राफर रेमो भी अपने आप को कंट्रोल नहीं कर पाएं और इस वीडियों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर डाला और लिखा, 'एंड देखना बिल्कुल मत भूलिएगा.' रेमो ने इस वीडियो को शेयर करते हुए हैश टैग में लिखा- ‘सिप्ला का रेमो डिसूजा।
 

वहीं बतां दें कि इस वीडियो को अब तक 20 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं इस वीडियों पर लोग लगातार ढेरों मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं,  एक यूजर ने तो लिखा- अरे सर आप तो इंजेक्शन बन गए। तो एक अन्य ने लिखा 500 रुपये में रेमो डिसूजा सर।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza)

Related News