29 APRMONDAY2024 1:24:23 PM
Nari

आलिया के  क्लोदिंग ब्रांड Ed-a-Mamma को  350 करोड़ में खरीद सकती है  Reliance !

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Jul, 2023 04:29 PM
आलिया के  क्लोदिंग ब्रांड Ed-a-Mamma को  350 करोड़ में खरीद सकती है  Reliance !

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कुछ ही सालों में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। एक्टिंग और बेटी की परवरिश के अलावा वह अपने क्लोदिंग ब्रांड Ed-a-Mamma पर भी खास फोकस कर रही है। साल 2020 में शुरु किए गए इस बिजनेस को आलिया बखूबी संभाल रही हैं, हालांकि अब खबर है कि रिलायंस इस ब्रांड को खरीदने पर विचार कर रहा है।

PunjabKesari
किड्सवेयर ब्रांड,   2 से 14 साल के बच्चों को कम कीमत में अच्छे कपड़े उपलब्ध करवाता है।  आलिया ने किड्सवेयर ब्रांड में सॉफ्ट फैब्रिक और प्लास्टिक फ्री कपड़ों को बनाने पर ध्यान दिया है। अब खबर है कि रिलायंस इंडस्ट्रीज की खुदरा शाखा रिलायंस रिटेल वेंचर्स  ब्रांड एड-ए-मम्मा को लगभग 300 करोड़ रुपये से 350 करोड़ रुपये में पूरी तरह से हासिल करने के लिए बातचीत कर रहा है।

PunjabKesari
द इकोनॉमिक टाइम्स की खबर के मुताबिक रिलायंस और एड-ए-मम्मा के बीच बातचीत अंतिम चरण में है और अगले 7-10 दिनों में समझौता होने की संभावना है। यदि बात बन जाती है, तो इससे रिलायंस के किड्सवियर पोर्टफोलियो को बढ़ावा मिलने की उम्मीद है। दरअसल  2020 में जब ब्रैंड की शुरुआत हुई थी तब आलिया ने इससे  अपना नाम नहीं जोड़ा था। वह देखना चाहती थीं कि उनके नाम के बिना प्रॉडक्ट्स कितना काम करते हैं।

PunjabKesari
 एक्ट्रेस ने देखा कि लोग उनके सस्टेनेबल और ऑर्गेनिक फैशन बेस्ड ब्रैंड को पसंद कर रहे हैं। आलिया के मुताबिक, बच्चों के कपड़ो की ऐसी रेंज बनाई है, जिसमें प्लास्टिक का कोई यूज नहीं होगा। बच्चों के अलावा वह प्रेग्नेंट महिलाएं के लिए भी शानदार कलेक्शन लेकर आई थी। उन्होंने खुद भी अपने ब्रॉन्ड के कपड़े पहनकर मैटरनिटी फैशन गोल्स दिए थे।
  

Related News