19 APRFRIDAY2024 6:26:12 AM
Nari

पार्टनर को Hug करने का तरीका खोलेगा रिलेशनशिप सीक्रेट

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 31 Jul, 2021 05:16 PM
पार्टनर को Hug करने का तरीका खोलेगा रिलेशनशिप सीक्रेट

झप्पी.... क्या यह सबसे सुकून देने वाला और आश्वस्त करने वाला शब्द नहीं है? पार्टनर को यह दिखाने के लिए कि आप उन्हें पसंद, प्यार या महत्व देते हैं, Hug करना बहुत जरूरी है। हालांकि जब आप किसी रिश्ते में होते हैं तो आप कई तरह के गले मिलते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि आपकी भवानाएं भी अलग-अलग होती हैं। चलिए आपको Hug करने के तरीके से बताते हैं कि आप अपने पार्टनर के बारे में क्या सोचते हैं...

Deadlock Hug

डेडलॉक यानि पार्टनर को कसकर गले लगाना। आमतौर पर जब आप किसी बुरे समय से गुजर रहे होते हैं तो पार्टनर को कसकर गले लगाते हैं, जो आपका महसूस करवाता है कि सबकुछ ठीक हो जाएगा।

PunjabKesari

ऊपरी आधे हिस्से को गले लगाना

आमतौर पर असहजता की स्थिति में पार्टनर ऐसे गले लगते हैं। ऐसे में आपको पता लगाने की जरूरत है कि क्यो वो किसी बात से नाराज हैं या दूसरों के सामने गले लगाने में असहज महसूस कर रहे हैं?

कमर के चारों ओर पैर

इस तरह गले मिलने वाले पार्टनर बहुत ही भावुक संबंध साझा करते हैं। आप में से किसी को भी यह व्यक्त करने में समस्या नहीं है कि आपने एक-दूसरे को कितना याद किया है।

PunjabKesari

हग के दौरान आई कॉन्टैक्ट करना

इस तरह गले मिलने वाले कपल्स अपनी आंखों से भी बोलते हैं कि वो आपसे कितना प्यार करते हैं। आप दोनों को अपने रिश्ते के बारे में बात करने में कोई परेशानी नहीं होती है और आप दोनों एक साथ रोमांटिक पलों का भरपूर आनंद लेते हैं।

Buddy Hug

कुछ कपल्स अच्छे दोस्त भी होते हैं। ऐसे में आप भाग्यशाली महसूस करें और अपने पार्टनर के साथ एंजॉय करें। आखिरकार, दोस्ती किसी भी रिश्ते के लिए सबसे अच्छी नींव होती है।

बैक हग

इस तरह गले मिलने वाले कपल्स का रिश्ता विश्वास और प्यार की मजबूत डोरी से बंधा होता है। इसके अलावा पार्टनर को पीछे से गले लगाना दूसरे व्यक्ति के प्रति सुरक्षा के स्तर का संकेत दे सकता ।

PunjabKesari

Related News