04 AUGTUESDAY2020 2:49:14 AM
Nari

रेखा ने कोरोना टेस्ट करवाने से किया इनकार, BMC की टीम को भी नहीं आने दिया अंदर

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 14 Jul, 2020 04:28 PM
रेखा ने कोरोना टेस्ट करवाने से किया इनकार, BMC की टीम को भी नहीं आने दिया अंदर

इस समय मुंबई की नगरी कोरोना की चपेट में आई हुई है। बीते दिनों जहां कोरोना से बिग-बी संक्रमित हुए वहीं दूसरी तरफ बीते मंगलवार को एक्ट्रेस रेखा के सिक्योरिटी गार्ड की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी जिसके बाद रेखा के बंगले के कुछ हिस्से को सील कर दिया गया था। वहीं अब रेखा से जुड़ी एक और लेटेस्ट अपडेट सामने आई है जिसमें ये पाया गया कि पास के बंगले के चार और चौकीदार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें BMC कोविड सेंटर भेज दिया गया है। 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो जो 4 लोग संक्रमित पाए गए हैं वो शायद एक दूसरे के संपर्क में हो इसी वजह से वे संक्रमित हो गए। वहीं दूसरी तरफ रेखा ने अपना कोरोना टेस्ट करवाने से इन्कार कर दिया। खबरें ये भी आ रही हैं कि गार्ड के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद BMC रेखा के घर अन्य लोगों का कोरोना टेस्ट करने गई थी लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला । इंडिया टीवी की रिपोर्ट के अनुसार BMC की टीम रेखा के घर गई लेकिन रेखा की मैनेजर फरजाना ने BMC की टीम को कहा कि वो उनका नंबर लिख लें और फिर वो इस बारे में बाद में बात करेंगी। 

PunjabKesari

रेखा ने कोरोना टेस्ट करवाने से किया इन्कार

वहीं खबरों की मानें तो बीएमसी ने तो रेखा को कोरोना टेस्ट करवाने के लिए कहा था लेकिन रेखा ने कहा कि वो अपना कोरोना टेस्ट खुद करवाएंगी और रिपोर्ट भेज देंगी लेकिन वहीं बीएमसी को रेखा की अभी तक कोई रिपोर्ट नहीं मिली है। दूसरी तरफ बीएमसी के अनुसार रेखा गार्ड के सीधे संपर्क में नहीं आई थी और तो और उन्होंने खुद को कुछ हफ्तों से क्वारनटीन कर रखा है। इस पर रेखा की मैनेजर ने भी यही जानकारी दी कि रेखा बिल्कुल ठीक है और फिट हैं और वो गार्ड के सीधे संपर्क में नहीं आई हैं इसलिए वो अपना कोरोना टेस्ट नहीं करवाना चाहती हैं। 

PunjabKesari

वहीं इस पर BMC का कहना है कि रेखा किसी से चाहे न मिली हों लेकिन उन्हें अपना कोरोना टेस्ट जरूर करवाना चाहिए क्योंकि ये कानून के अंतगर्त आता है और अगर वो ऐसा नहीं करती तो इससे दूसरों को भी खतरा हो सकता है। 

Related News