29 APRMONDAY2024 1:12:59 PM
Nari

Without मेकअप रश्मिका मंदाना ने शेयर की तस्वीर तो फैंस ने किया ट्रोल, बोले - 'दीदी मूंछे बना लो....'

  • Edited By palak,
  • Updated: 17 Apr, 2023 05:48 PM
Without मेकअप रश्मिका मंदाना ने शेयर की तस्वीर तो फैंस ने किया ट्रोल, बोले - 'दीदी मूंछे बना लो....'

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों बॉलीवुड में भी काफी नाम कमा रही हैं। फिल्म गुडबॉय और मिशन मजनू के जरिए वह बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। हालांकि यह दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा हिट नहीं हुई थी। इसके अलावा रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल में ही कुछ दिनों पहले रश्मिका ने अपनी बिना मेकअप की तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनके चिन पर कुछ बाल नजर आ रहे थे। चिन पर बाल दिखते ही फैंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया। 

फैंस को दिया पाउट 

रश्मिका के द्वारा शेयर की गई तस्वीर में वह बिना मेकअप के नजर आ रही हैं। तस्वीर एक सेल्फी के रुप में शेयर की है जिसमें वह पाउट देती हुई दिख रही हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने पाउट अच्छे से नहीं बन पा रहा है। ऐसे में उन्होंने कैप्शन में इस बात का जिक्र करते हुए लिखा कि - मुझे नहीं पता कि कैसे पाउट करना है, इसलिए यह एक स्ट्रेट आउट किस है।

चिन हेयर्स को लेकर हुई ट्रोल 

वहीं इस तस्वीर में रश्मिका के चेहरे पर कुछ बाल नजर आ रहे हैं जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया  है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'दीदी मूंछे बना लो आ रही हैं लोग जज करेंगे।' 

PunjabKesari

अन्य ने लिखा कि - 'आपको बेयर्ड आने लगा '। 

PunjabKesari

अन्य ने मजाकिया तौर पर लिखा कि - 'नाइस बेयर्ड ।' 

PunjabKesari

एक ने मजाक करते हुए इमोजी पोस्ट करते हुए लिखा कि - 'आपकी दाढ़ी दिख रही है।' 

PunjabKesari

'पुष्पा 2' में दिखने वाली है रश्मिका 

वहीं अगर बात एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की करें तो रश्मिका जल्द ही अल्लू अर्जुन के साथ 'पुष्पा 2' में दिखने वाली हैं। इस अलावा वह तेलुगू फिल्म में एक्टर नितिन के साथ भी दिखने वाली हैं। यह फिल्म वेंकी कुदुमुला की है। इससे पहले भी रश्मिका वेंकी की फिल्म भीष्म में दिख चुकी हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट भी रही थी। 

PunjabKesari

Related News