05 MAYSUNDAY2024 5:09:37 PM
Nari

Ranveer Singh ने चुराए थे अपनी मां के डायमंड इयररिंग्स, वजह कर देगी हैरान

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 22 Jun, 2023 05:54 PM
Ranveer Singh ने चुराए थे अपनी मां के डायमंड इयररिंग्स, वजह कर देगी हैरान

बॉलीवुड के सुपर energetic एक्टर एक बार से अपने फैंस को एंटरटेन करने की तैयारी में है। वो फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाले हैं। फिल्म के टीजर को बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। ट्रेलर में जहां आलिया भट्ट की शानदार साड़ी लुक्स ने सभी का दिल जीत लिया है, वहीं रणवीर के स्टड्स भी शानदार हैं। दरअसल इस स्टड्स के पीछे भी एक कहानी जो ' कॉफी विद करण' के पिछले सीजन में बताई थी। इस दौरान वो इन्हीं स्टड्स को पहने नजर भी आए थे।

PunjabKesari

एक्टर ने बताया था कि उन्होंने अपनी मां के स्टड्स चुराए थे, लेकिन इसी कीमत उन्हें अपनी मां को और ज्यादा बड़े स्टड्स देकर चुकाई थी।  लगता है एक्टर को ये डॉयमंड स्टड्स ज्यादा ही पसंद आ गए हैं क्योंकि फिल्म की शूटिंग में तो एक्टर ने ये स्टड्स पहवे ही थे, फिल्म 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' ,  ट्रेलर में भी इनकी झलक  देखी गई है। इससे एक बात तो साफ है कि रणवीर अपनी मां से बहुत प्यार करते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म है बेहद खास

बता दें कि फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से director करण जौहर सात साल बाद निर्देशन में वापसी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म के टीज़र की घोषणा करते हुए करण ने लिखा , "मैं रोमांचित और सुपर एक्साइटेड हूं कि आखिरकार आप सभी को दिखाने के लिए ... इसे देखें ... और प्यार दें !!!"। 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। रोमांटिक फैमिली ड्रामा फिल्म 28 जुलाई 2023 को स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है।

PunjabKesari

इस फिल्म में धर्मेंद्र और जया बच्चन भी नजर आएंगे। करण जौहर ने फिर एक बार लार्जर दैन लाइफ मूवी बनाने की कोशिश की है जिसमें रईस परिवार, विशालकाल महल जैसी चीजे हैं जो बताती है की करण ने एक बार से अपनी स्टाइल की larger than life वाली मूवी बनाई है।

Related News