20 APRSATURDAY2024 12:00:48 AM
Nari

नहीं रही राखी सावंत की मां जया भेड़ा, लंबे समय से कैंसर से लड़ रही थी जंग

  • Edited By palak,
  • Updated: 29 Jan, 2023 10:38 AM
नहीं रही राखी सावंत की मां जया भेड़ा, लंबे समय से कैंसर से लड़ रही थी जंग

बिग बॉस फेम राखी सावंत की मां का बीते दिन शनिवार को निधन हो गया है। एक्ट्रेस की मां करीबन तीन सालों से कैंसर से पीड़ित थी कुछ दिनों पहले उन्हें ब्रेन ट्यूमर भी हो गया था। ब्रेन ट्यूमर होने के बाद उनकी हालत काफी खराब हो गई थी। राखी की मां मुंबई के टाटा मेमोरियल कैंसर अस्पताल में भर्ती थी, यहां उनका इलाज चल रहा था। लेकिन लंबे समय के इलाज के बाद राखी की मां ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। 

फूट-फूटकर रोई राखी 

बीमारी से लंबी जंग के बाद राखी की मां ने बीती रात शनिवार को आखिरी सांस ली है। मां के निधन के बाद राखी टूट गई हैं। सोशल मीडिया पर राखी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि मां को अस्पताल से ले जाते हुए एक्ट्रेस फूट-फूटकर रो रही हैं। रोते हुए राखी ने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को भी याद किया। एक्ट्रेस ने कहा कि - 'सलमान भाई मां मर गई।'

 

3 सालों से लड़ रही थी कैंसर से जंग 

एक्ट्रेस राखी सांवत की मां पिछले तीन सालों से कैंसर से जूझ रही थी। लंबे समय से एक्ट्रेस की मां का इलाज भी चल रहा था। लेकिन समय के साथ-साथ उनकी तबीयत बिगड़ती रही और कैंसर, किडनी और फेफड़ों तक फेल गया। राखी की मां का मल्टीपल ऑर्गन फेल हो गया था, जिसके कारण उनकी हालत और भी खराब हो गई थी। राखी ने बताया कि उनकी मां को जनवरी में ब्रेन ट्यूमर हो गया था। जिसके बाद वह किसी को अच्छे से पहचान भी नहीं पा रही थी। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान से लेकर मुकेश अंबानी तक ने एक्ट्रेस की मां के इलाज में मदद की थी। 

PunjabKesari

दूसरी शादी के कारण चर्चा में हैं राखी 

राखी पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड आदिल खान से पिछले साल शादी की थी परंतु इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने अभी किया है। इससे पहले एक्ट्रेस ने एनआरआई(NRI) रितेश से शादी की थी। राखी के खिलाफ एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने शिकायत भी दर्ज करवाई थी। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया था। लेकिन राखी को जमानत भी मिल गई थी, क्योंकि उस वक्त उनकी मां का तबीयत बहुत ज्यादा खराब थी। 

PunjabKesari
 

Related News