16 APRTUESDAY2024 4:44:28 PM
Nari

Pregnant है राहुल महाजन की एक्स वाइफ डिंपी, जल्द देगी तीसरे बच्चे को जन्म

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Mar, 2022 12:29 PM
Pregnant है राहुल महाजन की एक्स वाइफ डिंपी, जल्द देगी तीसरे बच्चे को जन्म

राहुल महाजन की एक्स वाइफ डिंपी गांगुली एक बार फिर चर्चाओं में बनी हुई है। डिंपी एक बार फिर मां बनने वाली है, वह जल्द ही तीसरे बच्चे को जन्म देने जा रही है। डिंपी फिलहाल छोटे पर्दे से दूर अपने बच्चों और पति रोहित रॉय के साथ जीवन का आनंद ले रही हैं।

PunjabKesari
डिंपी ने खुद सोशल मीडिया के जरिए अपनी तीसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है। उन्होंने एक प्यारी सी तस्वीर के साथ अपने पोस्ट में लिखा- मेरे लिए, सबसे अधिक संतुष्टिदायक और पूरा करने वाला प्यार, जो मैंने कभी अनुभव किया है, वह प्यार है, जो मुझे अपने बच्चों से मिला है। वह निस्वार्थ स्वार्थी लेकिन स्वार्थी निस्वार्थ प्रकार है, जब वे मदद नहीं कर सकते, लेकिन केवल अपने सबसे खुश, सबसे दुखद, गुस्से, नींद से भरी, कर्कश, सबसे भूखे पलों में सिर्फ आपके बारे में सोचते हैं।”

PunjabKesari
पोस्ट के साथ शेयर की गई फोटो में  डिंपी ने अपने बेटे को गोद में ले रखा है, जबकि उनकी बेटी अपनी मां के बेबी बंप पर किस करती हुई नजर आ रही हैं। फ्लोरल ड्रेस में डिंपी के चेहरे पर प्रेग्नेंसी की खुशी साफ दिखाई दे रही है। वह अपने तीसरे बच्चे के स्वागत के लिए काफी Excited हैं। राहुल महाजन से तलाक लेने के बाद डिंपी अपने सबसे अच्छे दोस्त रोहित रॉय के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं।

PunjabKesari
याद हो कि डिंपी और राहुल ने एक रिएलिटी शो में शादी की थी। लेकिन शादी के कुछ ही महीनों बाद उन्होंने राहुल पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। उन्होंने मीडिया को अपने जख्म भी दिखाए थे। दोनों के बीच के रिश्ते काफी खराब हो गए थे। इसके बाद उन्होंने तलाक ले लिया था। राहुल से अलग होने के बाद डिंपी ने बिजनेसमैन रोहित रॉय से शादी की। दोनों की एक बेटी और एक बेटा है। 

Related News