06 MAYMONDAY2024 5:14:20 AM
Nari

होने वाली पति के हाथ में हाथ डाले दिखी राधिका, छोटे से Handbag ने खींचा सबका ध्यान

  • Edited By palak,
  • Updated: 01 Nov, 2023 06:17 PM
होने वाली पति के हाथ में हाथ डाले दिखी राधिका, छोटे से Handbag ने खींचा सबका ध्यान

बीते दिन जियो वर्ल्ड प्लाजा की ओपनिंग सेरेमनी में पूरा अंबानी परिवार भी शामिल हुआ। अंबानी फैमिली ने अपने लुक के जरिए बी-टाउन हस्तियों को टक्कर दी। वहीं इवेंट में अंबानीज की होने वाली छोटी बहु राधिका मर्चेंट भी नजर आई। राधिका इवेंट में अपने होने वाले पति अनंत अंबानी संग पहुंची। इस दौरान दोनों ही ब्लैक ऑउटफिट में दिखे। हमेशा की तरह इस बार भी फैंस को राधिका का सिंपल सॉबर लुक काफी पसंद आया। ऐसे में सभी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। 

ब्लैक कलर की ड्रेस में दिखी राधिका मर्चेंट 

वहीं राधिका के लुक की बात करें तो उन्होंने ऑफ शॉल्डर ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थी। कानों में सिल्वर ईयररिंग्स, मैचिंग ईयररिंग्स, हैंडबैंग्स, मैचिंग हील्स में वह काफी प्यारी लग रही थी। बालों में पीछे से बन बनाकर राधिका ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया। वहीं अनंत ब्लैक कलर के बंद गला पेंट कॉट सूट में नजर आए। अनंत के सूट पर लगा डायमंड ब्रॉच उनके लुक पर चार-चांद लगा रहा था। 

PunjabKesari

हैंडबैग ने खींचा सबका ध्यान 

इवेंट में राधिका ने एक छोटा सा सिल्वर कलर का हैंडबैग कैरी किया था। रिपोर्ट्स की मानें तो यह बैग अलेक्जेंडर का क्रिस्टल मैक्रेम फ्रूट बैग था। सिल्वर क्रिस्टल वाले इस बैग में कस्टम मैटल लोगो भी लगा था। बैग में क्रिस्टल फ्रिंज के तारे लगे थे और इसका साइज करीबन 24*23*15 सेमी था। ऑफिशियल वेबसाइट की मानें तो इस बैग की कीमत $2,275 यानी की भारतीय रुपयों के अनुसार, 1,89,432 लाख रुपये है।

PunjabKesari

ससुर संग दिए पोज 

इस दौरान राधिका मर्चेंट ने अपने ससुर मुकेश अंबानी संग भी जमकर पोज दिए।

PunjabKesari

 

Related News