17 JUNMONDAY2024 10:50:01 AM
Nari

लंदन में  ऋषि सुनक से मिली 'हीरामंडी' की क्वीन मनीषा, 'भारत के दामाद ' के साथ बिताया कुछ वक्त

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 May, 2024 05:16 PM
लंदन में  ऋषि सुनक से मिली 'हीरामंडी' की क्वीन मनीषा, 'भारत के दामाद ' के साथ बिताया कुछ वक्त

इन दिनों  संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' की क्वीन यानी कि अभिनेत्री मनीषा कोइराला के ही चर्चे चल रहे हैं। वेब सीरीज में उनके किरदार को बेहद पसंद किया जा रहा है। इसी बीच वह  ब्रिटेन-नेपाल मैत्री संधि के 100 वर्ष पूरे होने के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने लंदन गई जहां उनकी मुलाकात प्रधानमंत्री  ऋषि सुनक से हुई।

PunjabKesari
कोइराला ने लंदन में 10डाउनिंग स्ट्रीट पर सुनक के आधिकारिक आवास पर मुलाकात की और कई तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा कीं। कोइराला ने कुछ तस्वीरें शेयर कर लिखा-, ''नेपाल-ब्रिटेन संबंधों और हमारी मैत्री संधि के 100 वर्ष पूरे होने के मौके पर 10 डाउनिंग स्ट्रीट में कार्यक्रम में आमंत्रित किया जाना सम्मान की बात है। प्रधानमंत्री ऋषि सुनक से हमारे देश नेपाल की तारीफ सुनकर बहुत अच्छा लगा।'' 

PunjabKesari
नेपाल में जन्मीं अभिनेत्री ने अपने एक पोस्ट में कहा- ''मैंने प्रधानमंत्री और उनके परिवार को माउंट एवरेस्ट आधार शिविर आने के लिए आमंत्रित किया है।'' कोइराला (53) ने यह भी कहा कि समारोह में आये कई लोगों ने उनकी ओटीटी सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' देखी है, जो कि हैरान करने वाला है। 

PunjabKesari
दरअसल यूके और नेपाल के बीच दोस्ती संधि के 100 साल पूर होने पर ब्रिटेन पीएम आवास में जश्न मनाया गया था जिसके लिए मनीषा कोइराला नेपाल की प्रतिनिधि के तौर पर ब्रिटेन पहुंची थीं। वह नेपाल की एकमात्र अभिनेत्री हैं, जो बॉलीवुड में भी अपना दमखम रखती हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ब्लैक-गोल्डन साड़ी पहने नजर आई, जिसमें वह काफी शानदार लग रही थी। लोग उनकी और सुनक की तस्वीरों को बेहद पसंद कर रहे हैं। 

Related News