04 MARTHURSDAY2021 1:14:29 PM
Nari

नई नवेली दुल्हन के साथ रेमो से मिलने पहुंचे पुनीत, चेहरे पर साफ दिखी टेंशन

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 16 Dec, 2020 12:11 PM
नई नवेली दुल्हन के साथ रेमो से मिलने पहुंचे पुनीत, चेहरे पर साफ दिखी टेंशन

इंडस्ट्री के जाने माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के फैंस दिन रात उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआएं कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले उन्हें हार्ट अटैक आया जिसके बाद उन्हें अस्पातल में भर्ती करवाया गया था। इस खबर के बाद फैंस की चिंता बढ़ गई थी। हालांकि अब उनकी हालत ठीक बताई जा रही है। इंडस्ट्री के बहुत से स्टार्स रेमो को मिलने अस्पताल भी पहुंचे। इसी बीच न्यूली मैरिड कपल पुनीत पाठक अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ रेमो डियूजा से मिलने पहुंचे।

रेमो से मिले पुनीत पाठक और निधि मुनि सिंह

अस्पताल पहुंचे पुनीत और निधि का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि अस्पताल की बालकानी में पुनीत और निधि खड़े होकर रेमो की पत्नी से लिजेल डिसूजा से बात कर रहे हैं। 

PunjabKesari

कई सेलेब्स मिलने पहुंचे

गौरतलब है कि इससे पहले भी रेमो से मिलने के लिए एक्ट्रेस नोरा फतेही, सोनाली बेंद्रे, रितेश सिधवानी, सोनाली बेंद्रे, भूषण कुमार, डांसर सलमान युसुफ समेत कई स्टार्स अस्पताल के बाहर स्पाॅट किए गए थे। वहीं हाल ही में रेमो की पत्नी ने अस्पताल से उनका एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह डांस करते नजर आए थे। 

PunjabKesari

अस्पताल में डंस करते दिखें रेमो

जिसमें रेमो पैरों को हिलाते हुए डांस स्टेप करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए लिजेल ने अपने पोस्ट में लिखा था, 'पैरों से नाचना एक अलग बात है और दिल से नाचना दूसरी बात है। रेमो डिसूजा... शुक्रिया आप सभी का आपकी प्रार्थनाओं और आशीर्वाद के लिए।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Liz (@lizelleremodsouza)

 

गौरतलब है कि हार्ट अटैक आने पर रेमो को तुरंत अस्पताल ले जाया गया था जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी। बता दें रेमो बतौर कोरियोग्राफर साल 1995 में अपने करियर की शुरूआत की थी। कोरियोग्राफी के अलावा रेमो डायरेक्शन में भी कदम रख चुके हैं। उन्होंने 'रेस 3', 'फ्लाइंग जट', 'एबीसीडी', 'एबीसीडी 2', 'स्ट्रीट डांसर' और 'फालतू', जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। इसके अलावा वह 'डांस इंडिया डांस' के कई सीज़न में जज के रूप में भी नजर आ चुके हैं।

Related News