05 MAYSUNDAY2024 9:05:59 PM
Nari

वॉटर लीकेज के कारण  प्रियंका और निक ने छोड़ा अपना 149 करोड़ का बंगला

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Feb, 2024 10:30 AM
वॉटर लीकेज के कारण  प्रियंका और निक ने छोड़ा अपना 149 करोड़ का बंगला

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका को अपना आलिशान घर खाली करना पड़ रहा है। खबरों की मानें तो निक, प्रियंका अपनी बेटी मालती को लेकर नई प्रॉपर्टी में शिफ्ट हो गए हैं।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि कपल इस समय आर्थिक तंगी का सामना कर रहा है, जिसके चलते उन्हें  20 मिलियन डॉलर (149 करोड़ रुपये) का अपना घर खाली कर दिया है। हालांकि कुछ खबरों में यह भी दावा किया जा रहा है कि प्रियंका के लॉस एंजिल्स घर में वॉटर लीकेज की प्रॉब्लम हो रही है।  दीवारों पर सीलन आने के कारण काई जम रही है, जिसके बाद कपल ने इसे खाली करने का मन बना लिया।

PunjabKesari
रिपोर्ट के मुताबिक  प्रियंका और निक ने इस घर को बेचने वाले पर मुकदमा भी ठोका है और नुकसान की भरपाई की मांग की है।  बताया जा रहा है कि मुकदमे की कॉपी में लिखा है कि पूल और स्पा में कई सारी दिक्कतें आ रही थीं। वॉटरप्रूफिंग ठीक नहीं थी। यह दिक्कत अप्रैल 2020 से सामने आने लगी थीं, जिसके कारण कपल को काफी परेशानी उठानी पड़ी। 

PunjabKesari

वहीं  प्रियंका ने अपने आशियाने की कई तस्वीरें भी शेयर कर चुकी हैं, जो देखने में बेहद खूबसूरत है।  इसमें 7 बेडरूम और 9 बाथरूम, एक शेफ किचन, टेम्परेचर कंट्रोल करने वाला वाइन रूम, इनडोर बास्केटबॉल कोर्ट, इंटीरियर बोलिंग एली, एक होम थिएटर, एक एंटरटेनमेंट लाउंज, स्टीम वॉटर के साथ स्पा, फुल सर्विस जिम और बिलियर्ड्स रूम भी है।
 

Related News