06 JULWEDNESDAY2022 7:11:00 AM
Nari

शाही सेलिब्रेशन में छाए प्रिंस लुइस, इस छोटे नवाबजादे की क्यूट अदाएं जीत गई दिल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 Jun, 2022 01:13 PM
शाही सेलिब्रेशन में छाए प्रिंस लुइस, इस छोटे नवाबजादे की क्यूट अदाएं जीत गई दिल

लंदन में चार दिनों की परेड, सड़कों पर जश्न और महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के सिंहासन पर 70 साल पूरे होने का जश्न मनाने के साथ ‘प्लेटिनम जुबली’ समारोह बकिंघम पैलेस से महारानी के अभिवादन और भीड़ द्वारा ‘‘गॉड सेव द क्वीन’’ के गायन के साथ समाप्त हो गई। इस दौरान शाही परिवार के सबसे छोटे  नवाबजादे ने अपनी क्यूट हरकतों से सभी का मन मोह लिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


हम बात कर रहे हैं ब्रिटेन के प्रिंस विलियम और उनकी पत्नी केट मिडलटन की तीसरी संतान प्रिंस लुइस की, जिन्होंने अपने ही अंदाज में इस सेलिब्रेशन का आनंद उठाया। उनकी एक से बढ़कर एक तस्वीरे सामने आई है, जिसे देखकर किसी की भी हंसी छूट जाए। 

PunjabKesari
 बालकनी में फ्लाईपास् में पूरे परिवार के साथ मौजूद चार साल के प्रिंस लुइस जेट विमानों की तेज अवाजों से इस कदर परेशान हुए कि उन्होंने कानों को हाथों से ढक दिया। 

PunjabKesari
इतना ही नहीं वह जाेर से चिल्लाते भी नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी यह क्यूट तस्वीरें खूब वायरल हुई। तस्वीरों में प्रिंस लुइस अपनी पर-दादी क्वीन एलिजाबेथ से बातें भी करते नजर आए थे, ऐसे में केट मिडिलटन झुककर उनकी बातें सुन रही है। 

PunjabKesari

गालों को फुलाना, अपनी कुर्सी पर खड़े होना, हाथों से अपना चेहरा ढंकना, जोरदार सिर हिलाना सेलिब्रेशन में इस छोटे नवाबजादे की हर हरकत बेहद प्यारी थी। अब लुइस का नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी मां को चिढ़ाते नजर आ रहे हैं। वह बार- बार अपनी मां के मुंह पर हाथ रख रहे हैं और फिर जीभ बाहर निकालकर उन्हे 
चिढ़ा रहे हैं। 

PunjabKesari
केट मिडलटन भी अपने बेटे की शरारतों के खूब मजे ले रही है। यह कहना गलत नहीं हाेगा कि प्रिंस लुइस ने  इस सेलिब्रेशन की पूरी लाइमलाइट ही लूट ली। बता दें कि  लुइस महारानी एलिजाबेथ का छठा प्रपौत्र है।  यह शिशु शाही गद्दी के लिए उम्मीदवारी की दौड़ में पांचवें स्थान पर होगा.
PunjabKesari

Related News