29 APRMONDAY2024 4:30:40 PM
Nari

सर्वाइकल कैंसर नहीं बल्कि ड्रग ओवरडोज से हुई पूनम पांडे की मौत, रिपोर्ट्स में किया गया दावा

  • Edited By palak,
  • Updated: 03 Feb, 2024 09:48 AM
सर्वाइकल कैंसर नहीं बल्कि ड्रग ओवरडोज से हुई पूनम पांडे की मौत, रिपोर्ट्स में किया गया दावा

बीते दिन सामने आई पूनम पांडे के निधन की खबर से पूरी इंडस्ट्री और फैंस सदमे में चले गए थे। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी गई थी कि पूनम पांडे का निधन सर्वाइकल कैंसर के कारण हुआ है लेकिन अब एक्ट्रेस की मौत को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। नई रिपोर्ट्स की मानें तो पूनम पांडे की मौत सर्वाइकल कैंसर के कारण नहीं बल्कि ड्रग ओवरडोज के कारण हुई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

ड्रग ओवरडोज के कारण हुई मौत 

पूनम पांडे के एक करीबी सूत्र ने जूम को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस की मौत से जुड़े कई राज खोले हैं। उन्होंने यह बताया कि रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूनम की मौत सर्वाकल कैंसर के कारण नहीं बल्कि ड्रग ओवरडोज के कारण हुई है। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि एक्ट्रेस ने कौन सा नशा किया था। 

घर वालों की ओर से नहीं आया कोई बयान 

वहीं इससे पहले सामने आई कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया था कि एक्ट्रेस को पुणे के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उसी अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ दिया और इसके बाद उनके पार्थिव शरीर को उत्तर प्रदेश ले जाया गया है हालांकि इस बात पर उनके परिवार का कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया था। 

PunjabKesari

सदमें में एक्ट्रेस का बॉडीगार्ड 

जूम की रिपोर्ट्स के अनुसार, जब पूनम की मौत की खबर सामने आई तो उनके बॉडीगार्ड अमीन खान को भी संपर्क किया गया। ऐसे में उन्होंने बताया कि - 'अभी मुझे इस पर कोई भी बात नहीं करनी है क्योंकि मैं खुद भी सदमें में हूं। पूनम के यूपी वाले घर में भी एक ताला लगा हुआ है ना ही उनके किसी फैमिली मेंबर ने मुझे उनके निधन की कोई जानकारी दी है।' 

टीम की ओर से दी गई एक्ट्रेस के निधन की जानकारी 

गौरतलब है कि एक्ट्रेस के निधन की जानकारी उनकी टीम के द्वारा इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी गई थी। टीम ने लिखा था कि - 'यह नई सुबह हमारे लिए बहुत मुश्किल है आपको  ये बताते हुए भी बहुत ही दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण हमारी प्यारी पूनम को खो दिया है उनके कॉन्टैक्ट में आने वाले हर इंसान से उन्हें बहुत ही प्यार मिला। दुख की इस घड़ी में हम प्राइवेसी की अपील करेंगे हम उनके द्वारा शेयर की गई बातों को हमेशा प्रेमपूर्वक याद करेंगे।' 
 

Related News