18 JULTHURSDAY2024 9:34:41 PM
Nari

Parineeti जैसी बेदाग स्किन के लिए फॉलो करें ये आसान 15 मिनट वाली Skin Care Routine

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 16 Sep, 2023 10:45 AM
Parineeti जैसी बेदाग स्किन के लिए फॉलो करें ये आसान 15 मिनट वाली Skin Care Routine

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की स्किन बेहद flawless और ग्लोइंग है। घंटो शूटिंग और हैवी मेकअप के बाद भी वो अपनी त्वचा को सुरक्षित और आकर्षक रखने के लिए कुछ स्किन केयर टिप्स फॉलो करती हैं। आइए आपको भी बताते हैं एक्ट्रेस की स्किन केयर रूटीन के बारे में, जिसका इस्तेमाल करके आपकी सुंदरता में भी चार- चांद लग जाएंगे....

फेशवॉश से क्लीनजिंग

एक्ट्रेस अपनी स्किन केयर रूटीन की शुरूआत करती हैं फेश क्लीनजिंग सेशन से। इसके लिए वो अपनी त्वचा के हिसाब से क्लीनजर इस्तेमाल करती हैं और इससे अपने चेहरे तथा गर्दन को अच्छी तरह से साफ करती हैं।

मॉइश्चराइजर

परिणीति को मॉइश्चराइज करने के लिए अच्छी क्वलिटी का मॉइश्चराइजर इस्तेमाल करती हैं। वह इसे अपने चेहरे और गर्दन की पूरी त्वचा पर लगाती हैं जो उन्हें दिनभर हाइड्रेटेड रखता है।

PunjabKesari

एलोवेरा

परिणीति प्राकृतिक उत्पादों पर ज्यादा भरोसा करती हैं। ऐसे में वो मॉइश्चराइजर के विकल्प के तौर पर हमेशा ताजे एलोवेरा के जूस का इस्तेमाल करती हैं। अपने स्किन केयर रेजिमेन के पूरा होने पर वह सबसे आखिरी में अपने स्किन पर एलोवेरा का जूस जरूर लगाती हैं।

PunjabKesari

लिप बाम

होंठों को ज्यादा आकर्षक दिखाने के चक्कर में महिलाएं अलग- अलग शेड्स की lipstick का इस्तेमाल करती हैं, पर उनका ख्याल रखना भूल जाती हैं। होठों को सूखने और फटने से बचाने के लिए लिप बाम हमेशा साथ में रखें। परिणीति चोपड़ा अपने साम लिप बाम रखती हैं,ताकि होंठ hydrated रहें।

PunjabKesari

पर्याप्त नींद है जरूरी

इन सबके अलावा परिणीति 8 घंटे की पर्याप्त नींद लेती हैं। उनकी डाइट में विटामिन और एंटी- ऑक्सीडेंट्स से भरपूर फूड्स होते हैं। परिणीति हाइड्रेटेड रहने के लिए दिनभर खूब पानी पीती हैं।

Related News