28 MARTHURSDAY2024 10:53:49 PM
Nari

आज तो सारी लाइन क्रॉस कर दी... घर में बैठी आलिया की तस्वीर लेने के लिए पड़ोसी की छत पर चढ़े पैपराजी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Feb, 2023 10:10 AM
आज तो सारी लाइन क्रॉस कर दी... घर में बैठी आलिया की तस्वीर लेने के लिए पड़ोसी की छत पर चढ़े पैपराजी

बॉलीवुड सेलेब्रिटी की हर छोटी-बड़ी खबरे जानने के लिए लोग बेताब रहते हैं। वह कैसे जिंदगी गुजारते हैं क्या करते हैं यह देखना फैंस को काफी अच्छा लगता है, लेकिन इस सब में हम यह भूल जाते हैं कि उन्हें भी थोड़े स्पेस की जरूरत है। अनुष्का- विराट की तस्वीरें क्लिक करने के लिए हदें पार कर चुके पैपराजी ने अब आलिया भट्ट के साथ भी कुछ ऐसा ही किया। इस बात को लेकर आलिया ही नहीं बल्कि कई सेलेब्स नाराज हैं। 

PunjabKesari
दरअसल आलिया भट्ट अपने लिविंग रूम में बैठकर गपशप कर रही थी, ऐसे में दो अनजान शख्स उन्हें पड़ोस की बिल्डिंग से शूट करने लगे। जब उन्हें आभास हुआ तो उन्होंने गौर से देखा कि कुछ लोग उन्हें शूट कर रहे हैं। इस बात से वह इतना भड़क गई कि उन्होंने सोशल मीडिया पर जमकर भड़ास निकाली। चोरी से ली गई फोटो को आलिया ने खुद शेयर अपने गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने  इंस्टा स्टोरी पर  लिखा- ‘क्या आप मेरे साथ मजाक कर रहे हो..ये एक परफेक्ट दोपहर थी जब में अपने घर के लिविंग एरिया में थी, तभी मुझे एहसास हुआ कि कोई मुझे देख रहा है। जैसे ही मैंने ऊपर देखा दो आदमी मेरे घर के पड़ोस में बनी बिल्डिंग पर कैमरा लिए खड़े हैं। क्या ये दुनिया में हो सकता है, क्या ये किसी की प्राइवेसी का हनन नहीं है.? आपके और हमारे बीच में एक लाइन थी जो आज आपने क्रॉस कर दी है.’।

PunjabKesari
इसमें आलिया ने मुंबई पुलिस को भी टैग किया है। इस तस्वीर में देख सकते हैं कि वह अपने घर में आराम से बैठी हुईह हैं। इस पोस्ट के सामने आते ही उनके स्पोर्ट में अर्जुन कपूर और अनुष्का शर्मा भी उतर आए हैं। अर्जुन कपूर ने आलिया की पोस्ट को री-शेयर करते हुए लिखा- एकदम शर्मनाक, यह एक ऐसी चीज हुई है, जहां हर लिमिट को क्रॉस किया गया है। एक महिला अपने खुद के घर तक में सुरक्षित नहीं है,जो भी लोग एक पब्लिक फिगर की तस्वीरें निकालते हैं, क्या उनका ये लिमिट क्रॉस करना सही है? 

PunjabKesari
अर्जुन ने आगे लिखा- इन्हीं लोगों पर हम भरोसा करते हैं और सोचते हैं कि ये फोटो ले रहे हैं, क्योंकि यह इनका काम है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि कोई महिला को असुरक्षित महसूस कराने लगेगा और किसी की प्राइवेसी भंग करने की कोशिश में जुट जाएगा. मुंबई पुलिस, यह देखना नहीं, बल्कि किसी महिला को स्टॉक करना है."।

PunjabKesari
पैपराजी पर कई बार भड़ास निकाल चुकी अनुष्का शर्मा ने भी इसे लेकर अपनी राय रखी है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा-  "ऐसा ये लोग पहली बार नहीं कर रहे हैं. करीब दो साल पहले हम लोगों ने भी इन्हें इसी तरह से चोरी-छिपे हमारी तस्वीरें लेते देखा था और इनकी क्लास लगाई थी। क्या तुम्हें लगता है कि ये सब करके तुम लोग इज्जत हासिल कर लोगे? एकदम शर्मनाक हरकत की है ये तुम लोगों ने. यही वो लोग हैं, जिन्होंने हमारी बेटी की तस्वीरें पोस्ट की थी, जबकि हम लोगों ने मना किया था और प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करने को कहा था."।  आलिया की सिस्टर शाहीन ने भी इस हरकत पर गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा- ‘क्या आज के टाइम में कॉन्टेंट के लिए किसी के भी घर में जूम लेंस के जरिए झांकना कूल बात हो गई है.?’ फिलहाल सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर काफी हंगामा देखने को मिल रहा है7 

Related News