02 MAYTHURSDAY2024 8:34:00 PM
Nari

बेटी पलक की खूबसूरती कम करने के लिए Shweta करती थी ये काम, 'बिजली गर्ल' ने बताया सच

  • Edited By palak,
  • Updated: 25 Jul, 2023 06:48 PM
बेटी पलक की खूबसूरती कम करने के लिए Shweta करती थी ये काम, 'बिजली गर्ल' ने बताया सच

फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली पलक तिवारी आए दिन फैंस की सुर्खियों में बनी रहती हैं। भले ही उनकी मां टीवी इंडस्ट्री की जाने मानी एक्ट्रेस हैं लेकिन पलक ने अपने दम पर इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है। आज पलक अपनी मां से भी ज्यादा फेमस हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू दिया है और उसमें अपनी जिंदगी से जुड़ा एक गहरा राज खोला है। एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी मां बचपन में उनका कैसे ख्याल रखती थी। 

मां ने काट दिए थे बाल 

एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया कि - 'मेरी सबसे बड़ी दिक्कत थी कि मैं बहुत ही झूठ बोलती थी और लोग मुझे बहुत ही जल्दी पकड़ भी लेते थे इसलिए मेरी मां कहा करती थी कि तुम झूठ बोलने का कष्ट क्यों करती हो? क्योंकि दो घंटे में तुम पकड़ी जाती हो, मुझे लगता है कि मेरा एक बॉयफ्रेंड था उस समय में सिर्फ 15-16 साल की ही थी। स्कूल में सबके बॉयफ्रेंड होते हैं और मेरा भी था और हमें मॉल जाना भी बहुत ही अच्छा लगता था इसलिए एक दिन मैं उसके साथ मॉल चली गई। मैंने मां को झूठ बोला कि मैं लुका छिपी खेलने के लिए नीचे जा रही हूं, उन्होंने कहा ठीक है और उस समय वह शहर में भी नहीं थी लेकिन उन्हें कैसे पता चल गया कि मैं नीचे के एक मॉल में आई हुई हूं। इस बात पर उन्होंने बहुत ही गुस्सा किया और मुझे धमकी दे दी कि वो मेरको गांव में भेज देंगी और बाल भी काट देंगी। बचपन से ही मां हमेशा मुझे बदसूरत दिखाने के लिए मेरे बाल काट दिया करती थी ताकि मैं किसी को डेट ही न कर सकूं।' 

PunjabKesari

बिजली गाने से हुई थी हिट 

वहीं अगर बात पलक के वर्कफ्रंट की करें तो एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में पंजाबी गाना बिजली के जरिए इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने भाईजान सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान के जरिए बॉलीवुड में  कदम रखा था। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।   

PunjabKesari

श्वेता ने अकेले की है पलक की देखभाल 

आपका बता दें कि पलक की परवरिश उनकी मां श्वेता तिवारी ने अकेले ही की है। हालांकि वह आज जो भी हैं वह अपने दम पर हैं। आए दिन पलक मीडिया के सामने स्पोर्ट भी होती रहती हैं। 

PunjabKesari

Related News