Twitter
You are hereNari

वर्कआउट के अलावा डांस से भी फिगर मेंटेन रखती है दिशा

वर्कआउट के अलावा डांस से भी फिगर मेंटेन रखती है दिशा
Views:- Saturday, June 2, 2018-5:21 PM

Disha Patani  : बॉलीवुड की यंग और हॉट एक्ट्रेसेज एक्ट्रेस दिशा पटानी सबसे फिट एंड स्लिम हिरोइनों में से एक हैं। वह अपने आपको फिट रखने में विश्वास रखती है। दिशा पटानी अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं और उनके अट्रैक्टिव फिगर के पीछे उनकी हैल्दी डाइट और खास वर्कआउट रूटीन शामिल है। उनकी फिटनेस यंग लड़कियों के लिए इंस्पिरेशन बन गई है। अगर आप भी दिशा की तरह टोंड फिगर पाना चाहती हैं तो आपको भी अपना वर्कआउट प्लान उन्हीं की तरह करने की जरूरत है। तो चलिए जानते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी का क्या है डाइट प्लान और वर्कआउट रूटीन।

 

वर्कआउट करना नहीं भूलतीं
दिशा फिट रहने के लिए सुबह की शुरुआत योगा से करती हैं। वह हफ्ते में सिर्फ 4 दिन जिम जाती हैं और कई तरह की एक्सरसाइज करती है। कार्डियो एक्सरसाइज से लेकर रिंग डिप्स, लाइट वेट ट्रेनिंग और वेट लिफ्टिंग बी उनके वर्कआउट में शामिल है। इसके अलावा दिशा कभी वर्कआउट करना नहीं भूलती। उन्होंने कहा कि वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी कॉन्शियस रहती हैं। वह कहीं भी रहें, वर्कआउट करना उनकी आदत बन गई है। दिशा के बारे में कम लोगों को ही यह जानकारी होगी कि दिशा ट्रेंड जिमनास्ट भी हैं।

PunjabKesari

डांस भी है उनकी फिटनेस का राज
दिशा का कहना है कि उनकी फिटनेस का राज काफी हद तक डांस भी है। उन्हें डांस करने में काफी मजा आता है और वह अपनी फिटनेस के लिए डांस को काफी महत्वपूर्ण मानती है। वह अक्सर नए-नए डांस पोर्म सीखती रहती है और रोजाना कम से कम आधा घंटा डांस जरूर करती है। उनका मानना है कि किसी भी तरह का डांस फॉर्म अपना कर लोग फिट रह सकते हैं।

दिशा पटानी का डाइट प्लान
दिशा अपनी एक्सरसाइज के साथ डाइट पर भी खास ध्यान देती है। वह हैल्दी डाइट लेती है और उसमें प्रोटीन, विटामिन्स और मिनरल्स जरूर शामिल होते हैं। वह ब्रेकफास्ट में 2-3 अंडे, टोस्ट और 1 गिलास दूध लेती हैं। इसके अलावा ओट्स और कॉर्नफ्लैक्स भी उनके ब्रेकफास्ट में शामिल है। लंच में वह हल्के बाउल फ्रूट सैलेड और जूस लेना पसंद करती हैं। वहीं, डिनर में वह सूप, ब्राउन राइस, हरी सब्जियां और दालों का सेवन करती हैं। वैसे फिगर मेंटेन रखने के लिए हर कोई मीठा अवॉइड करता है लेकिन दिशा कभी-कभीर मीठा खा लेती है।

PunjabKesari

पीती हैं खून पानी
दिशा दिनभर में खून सारा पानी पीती है, जोकि उनकी फिगर को मेंटेन रखने के साथ चेहरे को ग्लोइंग भी बनाता है। वह ग्रीन चीजें खाना अधिक पसंद करती हैं। इसके अलावा उन्हें फ्रूट्स खाना भी खूब पसंद है। दिशा कहती है कि हैल्दी डाइट के साथ-साथ समय पर खाना भी बहुत जरूरी है।


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Beauty