02 MAYTHURSDAY2024 10:12:35 AM
Nari

26 हजार के मास्क में स्पॉट हुई नोहा फतेही, जानिए पर्स की कीमत भी

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 28 Aug, 2021 02:43 PM
26 हजार के मास्क में स्पॉट हुई नोहा फतेही, जानिए पर्स की कीमत भी

बाॅलीवुड डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही अपनी हॉटेस्ट फिगर और जबरदस्त डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं। वह अपने डांस मूव्स और स्टाईल से लाखों लोगों को अपना दिवाना बना चुकीं है। नोरा जहां भी स्पाॅट होती है फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए इकट्ठे हो जाते हैं। फैशन स्टेटमेंट सेट करने के साथ नोरा लग्जरी चीजों की भी शौकिन है। जिसके चलते अक्सर वह स्पॉट लाइट में रहती हैं। हाल ही में नोरा एक बेहद एक्सपेंसिव येलो पर्स के साथ नजर आईं जिसकी कीमत आपके होश उड़ा देगी।

 
PunjabKesari

ये पर्स देखने मे जितना स्टाईलिश है, इसकी कीमत उतनी ही ज्यादा है। बता दें कि जब नोरा कनाडा से वापिस आ रही थी तब इस पर्स के स्पाॅट हुईं। नोरा ने इस पर्स को ब्लैक आउटफिट के साथ कैरी किया था। बता दें कि वह टोरंटो, कनाडा में पली-बढ़ी हैं। ऐसे में वह वहां घूमने जाती रहती हैं। 

PunjabKesari
 

एयरपोर्ट पर उन्होंने अपने इस येलो पर्स के साथ स्किन फिट लेटेक्स पैंट और काले रंग का साटन टॉप पहना हुआ था। उन्होंने इस लुक को पेंसिल हील के साथ एंकल लेंथ लेदर बूट्स के साथ पेयर किया था जिसमें वह बेहद हाॅट लग रही थी। 

नोरा के इस पर्स की बात करे तो ये बैग लेदर का है। पीले चमड़े का ये बैग फेंडी का है। ये पीकाबू, आई सी यू बैग के कलेक्शन से है। फेंडी वेबसाइट के अनुसार बैग की कीमत 3,980 डॉलर है जो लगभग  2.9 लाख रुपए का है।

इसके अलावा नोरा ने महामारी के कारण ब्लैक कलर का मास्क भी पहना हुआ था जोकि वह भी काफी महंगा मास्क था। बता दें कि लुई वुइटन का मोनोग्राम वाले इस मास्क की कीमत करीब 26,000 रुपए है।

बता दें कि इससे पहले भी नोरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी टोरंटो से लेटेस्ट फोटो शेयर की थी जिसमें वह  येलो कलर की स्किन फिट शानदार सी स्लीवलेस ड्रेस पहनी हुई थी। उनका ये स्टाइल और लुक काफी जबरदस्त लग रहा है। सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही है।

PunjabKesari

यलो स्लीवलेस ड्रेस के साथ यलो सैंडल और मैरुन हैंडबैग को कैरी किए नोरा काफी स्टाइलिश दिख रही हैं। वहीं परफेक्ट फिटिंग वेस्टलाइन ड्रेस में नोरा का लुक काफी ग्लैमरस दिख रहा था। 
 

नोरा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में अजय देवगन के साथ फिल्म भुज में नज़र आई थी। 

 

Related News