28 APRSUNDAY2024 7:19:19 PM
Nari

परिवार वालों के साथ घर में ऐसे सेलिब्रेट करें New Year, आएगा पार्टी से भी दोगुना मजा

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 31 Dec, 2023 05:46 PM
परिवार वालों के साथ घर में ऐसे सेलिब्रेट करें New Year, आएगा पार्टी से भी दोगुना मजा

ये साल बस कुछ ही घंटों में अलविदा कहने वाला है। हर कोई आज साल के आखिरी दिन को खास बनाने में लगा है। कोई पार्टी करने का प्लान कर रहा है तो कोई घूमने जाने वाला है । लेकिन कई लोगों के साथ ऐसा होता है कि वो बाहर पार्टी करने जा नहीं पाते हैं। ऐसे में मूड ऑफ करने की जरूरत नहीं है। आज हम आपको बताएंगे घर पर परिवार वालों के साथ बेहतरीन तरीके से पार्टी करने का तरीका। घर की पार्टी में आप सब कुछ कर पाएंगे जो शायद बाहर जाकर नहीं किया जा सकता है। दरअसल, इन दिनों बाहर काफी भीड़ भी देखने को मिल रही हैं, तो घर में पार्टी करके आप इन सारी परेशानियों से बच सकते हो...

परिवार के साथ खेलें गेम्स

इस दौरान आप अपनी फैमिली के साथ मिलकर गेम खेल सकते हैं। इसके साथ ही न्यू ईयर ईव पर ज्यादा वक्त न गंवाकर पास इन द पास या ट्रूथ एंड डेयर जैसे कई शानदार गेम खेले जा सकते हैं। ऐसे करने से आपका टाइम भी बच जाएगा और आपके बच्चों को मोबाइल की याद भी नहीं आएगी, साथ ही आप भीड़भाड़ वाली जगहों से बच भी सकते हैं।

परिवार वालों के लिए करें स्पेशल सरप्राइज

यदि आप न्यू ईयर को और ज्यादा रोमांचक बनाना चाहते है तो इसके लिए आप सरप्राइज भी प्लान कर सकते हैं। जैसे अपने घर के बच्चों, बुजुर्गों और पार्टनर के लिए छोटे- छोटे सरप्राइज से खुश कर सकते हैं। इन नए आइडिया से आप नए साल की शुरुआत ही उनके लिए बहुत खास हो जाएगी।

PunjabKesari

स्पेशल डिशेज बनाएं

घर पर अपने हाथों से स्पेशल डिशेज बनाएं। खाना तो सबका फेवरेट होता है। इस दौरान आप कुछ खास डिशेज तैयार कर सकते हैं। डिशेज में ऐसी चीजें रखें जो आपको बड़ों को भी पसंद आए और बच्चों के मन को भी भाए।

PunjabKesari


 

Related News