28 MARSATURDAY2020 9:05:26 PM
Nari

शादी को लेकर नेहा का बयान, फूट-फूटकर लगी रोने

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 25 Feb, 2020 11:33 AM
शादी को लेकर नेहा का बयान, फूट-फूटकर लगी रोने

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रहे थे। हालांकि शो के आखिरी दिन उन्होंने इस बात का खुलासा भी कर दिया कि यह शादी सिर्फ शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए थी।

खैर, वजह चाहे जो भी हो लेकिन इस बात फैंस दिल तो टूट ही गया। मगर, साथ ही उन्होंने इस बात की खुशखबरी भी दे दी की, आदित्य नारायण जल्दी दूल्हा बन सकते हैं। जी हां, एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बातों ही बातों में कहा- "आदित्य नारायण बहुत ही खूबसूरत इंसान हैं। उनका दिल सोने जैसा है और मैं ये बताते हुए बहुत खुशी महसूस कर रही हूं कि मेरा प्यारा दोस्त इसी साल अपनी लॉन्गटर्म गर्लफ्रेंड से शादी करने जा रहा है। मैं उसके लिए खुशियों और सालों-साल उनका साथ बने रहने की कामना करती हूं।"

PunjabKesari

अब उनकी इस बात से यह तो साफ है कि आदित्य नेहा से ना सही लेकिन जल्दी ही शादी तो करने वाले हैं। वहीं इंडियन आइडिल सीजन 11 को उसका विनर मिल गया। मगर, इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से नेहा अपने आंसू नहीं रोक पाईं। दरअसल, शो के फिनाले में सभी फाइनलिस्ट तीनों जज हिमेश रेशमिया, विशान और नेहा की तारीफ करते हैं साथ ही उनके लिए सॉन्ग डेडिकेट करते हैं, जिसे सुनकर नेहा काफी इमोशनल हो जाती हैं और अपने आंसू नहीं रोक पाती। उनके अलावा हिमेश रेशमिया भी अपने आंसूओं के नहीं रोक पाए।

वहीं अगर बात करें नेहा की टूटी लव लाइफ की तो हाल ही में उनके एक्स ब्वाॅफ्रेंड हिमांश कोहली ने पहली बार ब्रेकअप पर अपनी बात रखी थी। बता दें कि नेहा ने ब्रेकअप के बाद सोशल मीडिया पर लंबी पोस्ट शेयर की थी, जिसका जवाब में हिमांश ने यह तस्वीर शेयर की और लिखा, "ब्रेकअप का फैसला सिर्फ उनका नहीं बल्कि नेहा का भी था। उस समय ऐसी बहुत सी बातें हुई जिनके बारे में खुलकर बात नहीं कर सकता। मैं बस इतना कह सकता हूं कि वो इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना चाहती थी इसलिए हम अलग हो गए।"

PunjabKesari

इसके बाद नेहा ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर चेतावनी देते हुए कहा, "अगर मैंने मुंह खोला तो तुम्हारे माता-पिता और बहन बीच में आ जाएगी।"

आगे नेहा ने लिखा था- "जो भी मैंने जिंदगी में चाह भगवान की दया से वो सब मेरे पास है। मैं बहुत खुशी से अपनी जिंदगी बिता रही हूं। लोग मेरे बारे में जो भी बुरा बोलते हैं वो सब फेक है क्योंकि वो मुझसे जलते हैं। वो मेरे फेम का इस्तेमाल खबरों में बने रहने के लिए कर रहे हैं। उन्होंने पहले भी ऐसा ही किया है। और अब मेरे पीछे से भी यूज कर रहे हैं।"

PunjabKesari

खैर, अब नेहा और हिमांश के रिश्ते की सच्चाई आखिर क्या है ये तो वही जानें।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News