04 JULSATURDAY2020 8:45:16 AM
Nari

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिवार की औरतें क्यों दुखीं? पत्नी के बाद भतीजी ने सुनाया दुख

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 03 Jun, 2020 06:03 PM
नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिवार की औरतें क्यों दुखीं? पत्नी के बाद भतीजी ने सुनाया दुख

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं पहले पत्नी द्वारा कानूनी नोटिस की मांग के बाद अब सिद्दीकी परिवार एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है और इस बार उनकी भतीजी ने नवाजुद्दीन के भाई यानि अपने चाचा पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। इस के खिलाफ उन्होंने शिकायत भी दर्ज की है। वहीं आप को बता दें कि इससे पहले नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया भी नवाज और उनके परिवार पर मेंटल और शारीरिक टॉर्चर का आरोप लगा चुकी है और हाल ही में उनकी भतीजी ने आपबीती सुनाते हुए अपना दर्द बयां किया कि कैसे उसके साथ नवाज के भाई गलत काम करते थे।

PunjabKesari

बचपन में हो गया था अम्मी अब्बू का तलाक

दिए गए अपने इंटरव्यू में वे कहती हैं कि वे जब छोटी थी तो बचपन में ही उनके अम्मी और अब्बू का तलाक हो गया था और उनके अब्बू ने दूसरा निकाह कर लिया मां के चले जाने के बाद वे बहुत अकेली हो गई थी। तब वे महज 2 साल की थी। 

9 साल की उम्र से हो रहा शोषण

वे आगे बताती हैं कि, ' मैं महज 9 साल की थी जब उनके चाचा ने ये सब काम करना शुरू किया लेकिन तब वे बच्ची थी और वो समझ नहीं पाई लेकिन उन्हें धीरे धीरे अहसास हुआ कि ये अलग टच था।

PunjabKesari

परिवार वालों ने नहीं मानी बात

वे आगे कहती है,' न जाने क्यूं मेरे पिता और दादी मेरी बातों पर यकीन नहीं करते थे... न ही मेरी बातें कोई सुनता था। मेरी मां तो... घर में हो रहे बुरे बर्ताव व मारपीट के चलते मुझे और अब्बा को छोड़कर चली गयी थी। 

PunjabKesari

यौन संबंध बनाने की जबरदस्ती की गई

पीड़िता आगे कहती है कि हद तो तब हुई जब चाचा ने मुझे यौन संबंध बनाने के लिए मेरे साथ जबरदस्ती की और उस दौरान मेरे साथ बुरी तरह मारपीट भी की गई जिसके बाद मेरे पेट पर भी काफी चोटें आई थी जिसका सबूत आज भी मेरे पास है जब मेरे साथ ये घटना हुई तब मैं 18 साल की थी। 

नवाज ने नहीं किया सपोर्ट

भतीजी ने आगे बताया कि, ' मैनें चाचा की हरकतों को लेकर बड़े पापा (नवाज) से बात की.. मैनें उनसे कहा कि मुझे चाचा की इस तरह की हरकतों से बहुत डर लगता है मैं जहां कहीं भी जाती हूं मुझे सेफ फील नहीं होता लेकिन बड़े पापा हमेशा मेरी बातों को स्पोर्ट नहीं करते और कहा करते,' ऐसा नहीं कहते.. वो तुम्हारे चाचा हैं वो तुम्हारे साथ ऐसा कैसे कर सकते हैं? तुम ये सब मत सोचा करो। इतना ही नहीं वे आगे बताती है कि,' बड़े पापा ( नवाज) मुझे कहा करते... तुम्हारी मम्मी भी झूठी थी और तुम भी झूठी हो हम तुम्हारा कैसे यकीन करें? अपने साथ हुए इन गलत कामों के खिलाफ नवाज की भतीजी ने दिल्ली जामिया नगर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है। 
 

Related News