29 APRMONDAY2024 8:19:09 PM
Nari

पेरिस फैशन वीक में ट्रोल हुई नव्या नंदा ने दिया Trollers को करारा जवाब, लिखा Special Note

  • Edited By palak,
  • Updated: 06 Oct, 2023 01:13 PM
पेरिस फैशन वीक में ट्रोल हुई नव्या नंदा ने दिया Trollers को करारा जवाब, लिखा Special Note

 बिग-बी अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने इस वीक पेरिस फैशन वीक में डेब्यू किया है। पहली बार रैंप वॉक पर चली नातिन को सपोर्ट करने जया बच्चन अपनी बेटी श्वेता संग पहुंची थी। श्वेता बच्चन ने फैशन वीक से कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी। लेकिन यूजर्स को नव्या का रैंप पर चलना कुछ खास रास नहीं आया जिसके कारण उन्होंने अमिताभ की नातिन को ट्रोल कर दिया। अब ट्रोलिंग के बाद नव्या ने फैंस को करारा जवाब देते हुए सोशल मीडिया पर एक स्पेशल नोट लिखा है।

नानी जया बच्चन और मां संग शेयर की तस्वीर

ट्रोलिंग के बाद नव्या ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसके साथ उन्होंने लोगों को करारा जवाब दिया है। उनके द्वारा शेयर की गई पहली तस्वीर में वह कार्ड को पकड़े हुए दिख रही हैं। अगली तस्वीर में उन्होंने अपनी ड्रेस के साथ भी पोज दिए हैं। नव्या ने एफिल टॉवर की झलक भी दिखाई है। एक तस्वीर में वह नानी जया बच्चन और मां श्वेता संग बैठी नजर आ रही हैं।  

PunjabKesari

ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नव्या ने लिखा कि - 'एक कारण के लिए चलना एक रात जो महिलाओं और सशक्तिकरण का जश्न मनाने के लिए समर्पित थी। दुनियाभर के कई सारे एंबासडर्स और स्पोक्सपर्सन के सामने मुझे मौका देने के लिए लोरियल पेरिस का धन्यवाद। हम एक परिवार की तरह चले थे अलग-अलग व्यवसयाओं, अलग उम्र और रंगों की महिलाओं ने इसके जरिए विविधता और काबिलियत का जश्न मनाया। लोरियल पेरिस परिवार के लिए एंबेसडर के रुप में अपनी स्टैंड अप पहल के जरिए से महिलाओं के लिए सुरक्षित पारिस्थितिक तंत्र बनाने की दिशा में मुझे काम करने का मौका देने के लिए मैं आपकी बहुत आभारी हूं। मुझे अपने देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका देने के लिए धन्यवाद और जिसके लिए मैं यहां खड़ी हूं। यह बात उन सब के लिए जो मुझे याद दिलाते हैं उनके सुनने के लिए कि मैं लायक हो, हम सभी इसके लायक हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

 यूजर ने दे दी ट्रेनिंग लेनी की सलाह

हालांकि यूजर्स को उनकी वॉक कुछ पसंद नहीं आई थी एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा था कि - 'अगली बार रैंप वॉक सिखने में थोड़ी मेहनत कर लेना क्योंकि आप वहां पर इतनी खास नहीं लग रही थी। आप बहादुर हैं जिसने यह कदम उठाया लेकिन अभी आपको और ट्रेनिंग की जरुरत है।' इसका जवाब  देते हुए नव्या ने ठीक है लिखते हुए साथ में हाथ जोड़ने वाला इमोजी शेयर किया। 

PunjabKesari

रेड कलर की ड्रेस में दिखी थी नव्या 

वहीं नव्या के आउटफिट की बात करें तो उन्होंने फैशन वीक में रेड कलर की ऑफ शॉल्डर शॉर्ट ड्रेस पहनी। साथ में मैचिंग लिपस्टिक बालों को खुला छोड़ और सिल्वर कलर की हील्स में उन्होंने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया था।  नव्या एस्कॉर्ट्स लिमिटेड के चेयरमैन और मैनेजिंग डॉयरेक्टर निखिल नंदा और श्वेता बच्चन की बेटी हैं। उनका एक भाई भी है जिसका नाम अगस्त्य नंदा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

 

Related News