19 APRFRIDAY2024 4:20:05 AM
Nari

फिल्मी स्टाइल में नवजोत का पीछा करते थे सिद्धू, एक झलक पाने के लिए घंटों रहते थे धूप में खड़े

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 26 Dec, 2020 05:50 PM
फिल्मी स्टाइल में नवजोत का पीछा करते थे सिद्धू, एक झलक पाने के लिए घंटों रहते थे धूप में खड़े

पूर्व क्रिकेटर, पॉलिटिशन व टीवी की फेमस पर्सनैलिटी नवजोत सिंह सिद्धू की लवस्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। नवजोत सिंह सिद्धू ने नवजोत कौर को पटाने के लिए बहुत कुछ किया। नवजौत को देखते ही सिद्धू अपना दिल हार बैठे थे। फिल्मी स्टाइल में सिद्धू नवजोत का पीछा करते थे। 

नवजोत को मनाने में लग गए कई महीने

नवजोत को अपने दिल की बात कहने के लिए सिद्धू को कई महीने लग गए। दरअसल, जब सिद्धू नवजोत को पटाने की कोशिश कर रहे थे उस वक्त वह एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही थीं। सिद्धू रोज नवजोत के घर के बाहर खड़े रहते थे और उनकी कॉलेज से लौटने की राह देखा करते थे। गर्मी में भी वह धूप में घंटों खड़े रहते थे। एक बार कपिल शर्मा के शो में नवजोत ने बताया था, “एक दिन मैंने गौर किया कि ये आदमी एक ही जगह पर रोज दोपहर में खड़ा रहता है। मैं जब दोपहर में कॉलेज से लौटती थी और अंदर जाकर देखती थी, तो पाती थी कि ये शख्स लगातार घर के अंदर देख रहा होता था। तब मुझे लगा कि कुछ तो गड़बड़ है।” 

नवजोत से हां करवाने में छूट गए थे पसीने

एक बार सिद्धू ने बताया था कि जहां से रोज नवजोत निकलती थीं, वहां एक चिकेन की दुकान थी। सिद्धू रोज वहां चिकेन खाते थे और उनका इंतजार करते रहते थे।फिर एक दिन सिद्धू ने अपने नवजोत तक अपने दिल की बात पहुंचाई लेकिन नवजोत नहीं मानी। एक इंटरव्यू में सिद्धू ने कहा था कि नवजोत अपनी एक सहेली के साथ जैसे ही दुकान के पास से निकलती थीं वो उनके पीछे-पीछे चलने लगते थे। पीछे से सिद्धू उन्हें कहते थे हां कर दो, हां कर दो, लेकिन वो ना, ना कहते हुए आगे निकल जाती थीं। काफी दिनों तक एेसा ही चलता रहा था। फिर एक दिन नवजोत कौर ने सिद्धू को हां कर दी। बड़ी मुश्किल से सिद्धू नवजौत का दिल जीत पाए।

शादी की नहीं लगने दी किसी को भनक 

सिद्धू ने नवजौत को शादी के लिए मना लिया। सिद्धू ने कहा था कि वह पहले पंडित से दोनों की कुंडली मिलवाएंगे, और पंडित की सलाह के बाद ही वे शादी के बंधन में बंधेंगे। पंडित ने दोनों को शादी के लिए हां कह दिया और फिर दोनों शादी के बंधन में बंध गए. सिद्धू ने अपनी शादी को छिपाकर रखा। जब तक उनकी शादी की तस्वीरें अखबारों में नहीं छप गई तब तक सभी उनकी शादी से अनजान थे। सिख परंपराओं और रीति रिवाजों के मुताबिक दोनों की शादी हुई थी।

हमेशा नवजोत ने दिया सिद्धू का साथ 

सिद्धू और नवजोत के 2 बच्चे हैं। बेटा करण और बेटी राबिया। जैसे कि सिद्धू कपिल शर्मा के शो में खुशमिजाज दिखते थे वैसे ही वह रियल लाइफ में हैं। सिद्धू पाजी ने कहा था कि उनकी पत्नी ने जिंदगी के उतार चढ़ाव में उनका हमेशा साथ दिया और अगर वह उनके साथ में न होतीं तो उनकी लाइफ पूरी तरह से अस्त-व्यस्त रही होती। 
 

Related News